सोनम के बाद अब नेहा धूपिया ने की शादी, अचानक शादी की ख़बर देकर सबको चौंकाया (Neha Dupia got Married with Angad Bedi)

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के बाद अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अचानक एक्टर अंगद बेदी से शादी करके सबको चौंका दिया है. 

अपनी शाही शादी को लेकर सोनम कपूर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसी बीच अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अचानक शादी की ख़बर देकर हर किसी को चौंका दिया है. बता दें कि 37 साल की नेहा ने ख़ुद से दो साल छोटे एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली है. दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज़ के अनुसार दिल्ली में हुई है.

दोनों जल्द ही एक ऑफ़िशियल स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी की जानकारी फैंस को देंगे. हालांकि शादी के तुरंत बाद ट्विटर पर ख़ुशख़बरी देते हुए नेहा ने लिखा कि उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली और यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फ़ैसला है.

वहीं, अंगद ने भी ट्विटर पर नेहा के साथ शादी की तस्वीर जारी कर उन्हें अपनी पत्नी बताया है. हालांकि दोनों के बीच काफ़ी समय से दोस्ती चल रही थी और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली.

बता दें कि अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. अंगद ने मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माने के बाद एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखा. उन्होंने रेमो डीसूज़ा की फिल्म ‘फालतू’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा वो ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर ज़िंदा है’ में नज़र आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सोनम और आनंद की लव स्टोरी छुपी है इस पोस्ट वेडिंग केक में, आप भी देखें