हिना खान ने फैन्स को दी रमज...

हिना खान ने फैन्स को दी रमजान की मुबारकबाद, पीले रंग के सूट में दिखीं बेहद खूबसूरत (Hina Khan Wishes Ramadan Mubarak on First Sehri, She Looks Beautiful in Yellow Suit)

आज से इस्लाम धर्म के पाक महीने रमजान की शुरुआत हो गई है और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आज पहला रोजा रखा है. इस्लाम धर्म के पवित्र महीने रमजान में दुनिया भर के मुसलमान रोजा रखते हैं और खुदा की इबादत करते हैं. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक रमजान का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. माह-ए-रमजान की शुरुआत होते ही बॉलीवुड और टेलीविज़न के सेलेब्स ने अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया के ज़रिए ‘रमजान मुबारक’ कहा है. टीवी की खूबसूरत अदाकारा हिना खान ने भी अपने फैन्स को रमजान की मुबारकबाद दी है. पहली सहरी के खास मौके पर एक्ट्रेस पीले सूट रंग के ट्रेडिशनल सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पीले रंग के सूट में अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज़ शेयर की है और अपने चाहने वालों को रमजान मुबारक कहा है. रमजान महीने की पहली सहरी पर हिना पीले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नज़र आईं. पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना वायरस महामारी के बीच रमजान का पावन महीना आया है. ऐसे में लोग कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करते हुए इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तस्वीरों में हिना खान पीले रंग के सूट के साथ सिर पर दुपट्टा कैरी किए हुए नज़र आईं. ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ हिना ने शानदार ज्वैलरी भी कैरी की है. रमजान की पहली सहरी पर हिना अपने हाथ में खजूर की थाली लिए हुए नज़र आ रही हैं. हिना ने चांद के इमोजी के साथ तस्वीरों को पोस्ट किया है और कैप्शन लिखा है- ‘रमजान मुबारक.’

रमजान का महीना 14 अप्रैल से शुरु हुआ है, जिसका समापन 12 मई 2021 की शाम को होगा. रमजान के इस पाक महीने में मुसलमान रोजा रखते हैं. सुबह सूर्योदय से पहले सहरी खाकर मुस्लिम समुदाय के लोग रोजा रखते हैं और शाम को सूर्यास्त के बाद इफ्तार करके अपना रोजा खोलते हैं. सूर्योदय से सूर्यास्त तक रोजेदार कुछ खाते-पीते नहीं हैं यानी दिन में खाना खाने या पानी पीने से परहेज़ किया जाता है.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में हिना खान ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया, जिसे लेकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटेंड हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग म्यूज़िक वीडियो का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसका नाम ‘बेदर्द’ है. पोस्टर में हिना खान स्टेबिन बेन के साथ हैवी ज्वेलरी और शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में यह ऐलान किया कि यह म्यूज़िक वीडियो 16 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रहा है. ‘बेदर्द’ को स्टेबिन बेन ने गाया है और गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं. इस सॉन्ग को पॉकेट एफएम इंडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

इससे पहले भी हिना खान रांझणा के को-स्टार प्रियांक शर्मा और धीरज धूपर के साथ म्यूज़िक वीडियो में नज़र आ चुकी हैं. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली हिना खान साल 2020 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने टीवी रियालिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 11’ में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. दोनों शो में वो पहली रनर अप रहीं. इसके अलावा ज़ी5 के वेब सीरीज़ ‘अनलॉक’ और एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ ‘डैमेज्ड 2’ में नज़र आ चुकी हैं.