शर्म आती है मुझे कि मैं ऐसी...

शर्म आती है मुझे कि मैं ऐसी सोसाइटी का हिस्सा हूं: विराट कोहली ( I am ashamed that I am part of this society: Virat Kohli)

v2

बैंगलुरू में हुई दोनों शर्मनाक घटनाओं से पूरा देश हिल गया है. कोई सोच भी नहीं सकता था कि लोगों की मानसिकता इस क़दर बिगड़ जाएगी. आम लोगों के साथ-साथ सेलेब भी इस मुद्दे पर अपने दिल की बात कह रहे हैं. बॉलीवुड एक्शन हीरो अक्षय कुमार के बाद अब भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें इस तरह की घटना के प्रति उन्होंने विरोध जताया है. विराट को ख़ुद के ऊपर भी शर्म आती है कि वो इस तरह की सोसाइटी के पार्ट हैं. इस वीडियो में विराट बेहद इमोशनल दिखे और साथ ही ऐसे लोगों के प्रति उनके चेहरे पर ग़ुस्सा साफ़ दिख रहा था.

विराट ने कहा कि अब समय आ गया है जब हमें बदलना होगा और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना होगा. देश में सभी बराबर हैं, इसलिए हमें अपने समाज को लड़कियों के लिए भी सेफ बनाना होगा. ज़रा सोचिए जिन महिलाओं के साथ ये घटना हुई, अगर वो आपके और हमारे घर की होतीं, तो कितनी तकलीफ़ होती. अपनी सोच का दायरा बदलिए और समाज को सुरक्षित रखिए.

आप भी सुनिए कि सोशल साइट पर क्या कहा विराट ने.