तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप क...

तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप के घर इनकम टैक्स का छापा, टैक्स चोरी से जुड़ा है मामला (Income Tax department raids Taapsee Pannu, Anurag Kashyap over allegations of tax evasion)

बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली है. खबरों के अनुसार टैक्स चोरी के केस में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से यह छापेमारी की जा रही है.

Taapsee Pannu


रिपोर्ट के अनुसार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अनुराग कश्यप के ऑफिस और तापसी पन्नू के घर के अलावा भी कई ठिकानों पर रेड डाली है. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की यह रेड ‘फैंटम फिल्म’ से संबंधित है. आयकर की टीमों ने अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम के 4 ठिकानों पर रेड डाली है.

Anurag Kashyap

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि ये रेड टैक्स चोरी से जुड़ी एक जांच का हिस्सा है, जिसके तहत अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित 20 ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली है. इसमें विकास बहल समेत फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटर्स भी शामिल हैं. इसके अलावा मधु मंटेना के यहां भी छापेमारी की गई है. बता दें कि मधु मंटेना को हिंदी, तेलुगु और बंगला सहित कई भाषाओं में फिल्मों के निर्माण और वितरण के लिए जाना जाता है. 2008 में, मंटेना ने आमिर खान की फ़िल्म गजनी को को-प्रोड्यूस किया था, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.

Anurag Kashyap


फैंटम फिल्म्स की स्थापना अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने मिलकर की थी. लेकिन साल 2018 में फैंटम के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद यह कंपनी बंद हो गई थी.