इंडियन आइडल में सवाई भाट ने गाया...

इंडियन आइडल में सवाई भाट ने गाया लंबी जुदाई, इमोशनल हुईं रेखा, सवाई के लिए घर से बनाकर लाई थीं पनीर की सब्ज़ी, अपने हाथों से खिलाई! (Indian Idol 12: Rekha Gets Emotional On The Song Lambi Judaai Sung By Sawai Bhatt)

जैसा कि सब जानते हैं कि इस वीकेंड पर इंडियन आइडल में खूबसूरत और एवरग्रीन रेखा अपने जलवे बिखेरेंगी और वो गेस्ट बनकर आ रही हैं. रेखा को इमप्रेस करने के लिए सभी कंटेस्टेंट दिल लगाकर बेहतरीन सुर लगा रहे हैं और ये एपिसोड शूट भी हो चुका है. यूं तो सभी ने अच्छा गाकर रेखा का दिल जीत लिया लेकिन जिस एक आवाज़ और गाने ने रेखा के दिल को छुआ वो है सवाई भाट. जी हां इस शो के सबसे अलग और कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट सवाई ने गया लंबी जुदाई, उनकी गायकी तीनों जज को भी काफ़ी पसंद आई और उन्हें काफ़ी वाहवाही भी मिली लेकिन रेखा से उन्हें मिला ख़ास प्यार उन्हें इतना इमोशनल कर गया कि वो रोने लगे.

Rekha


रेखा ने खुद स्टेज पर आकर उनके आंसू पौंछे. दरअसल रेखा खुद उस गाने को सुनने के बाद हो गई थीं बेहद इमोशनल. रेखा ने कहा- आपके गाने को सुनने के बाद मैं भावुक हो गई हूं और हम सब जानते हैं कि आप सुरीली और अनोखी आवाज़ वाले सिंगर हैं. अपनी आवाज़ और सिंगिंग से किसी के भी दिल को छू लेने की ताक़त प्योर सिंगिंग में ही होती है और आपमें, आपकी आवाज़ और सिंगिंग में वो ताक़त है.

Rekha

रेखा ने सवाई को पहले ही कहा था कि हमको पता है कि आपको पनीर की सब्ज़ी बहुत पसंद है और मैं आपके लिए घर से पनीर की सब्ज़ी बनाकर लाई हूं. रेखा ने इमोशनल ही चुके सवाई के ना सिर्फ़ आंसू पूछे बल्कि अपने हाथों से उन्हें पनीर की सब्ज़ी खिलाई भी. ये मोमेंट काफ़ी इमोशनल था क्योंकि सेट पर सभी की आंखें नम थीं.

×