देखें प्रियंका चोपड़ा के इं...

देखें प्रियंका चोपड़ा के इंडियन रेस्टोरेंट ‘सोना’ की इनसाइड फोटोज, जानें मेन्यू में क्या है खास?(Inside Priyanka Chopra’s restaurant Sona: Know Indian style menu and more)

जैसा कि सभी जानते हैं कि ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में रहने वाले अपने भारतीय फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोलने का अनाउंसमेंट किया था और एक्ट्रेस अपने नए रेस्टोरेंट सोना के खुलने से काफी उत्साहित हैं और दूसरे प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट की पब्लिसिटी भी शुरू कर दी है. प्रियंका ने ट्विटर पर अपने रेस्टोरेंट की वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए उसके इंटीरियर की झलक फैंस को दी है. 

Priyanka Chopra

प्रियंका ने अपने इस रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है, जिसमें उन्होंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. उनका ये रेस्टोरेंट छोटा-सा, लेकिन बेहद खूबसूरत है और अंदर से कुछ ऐसा दिखता है.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona

रेस्टोरेंट की वेबसाइट खोलते ही वेबसाइट पर आपका स्वागत करके बताया जाता है कि सोना भारतीय जायके की यादें ताज़ा कर देगा और भारतीय ज़ायका से न्यूयॉर्क के लोगों के दिलों में हलचल मचा देगा.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona
Priyanka Chopra’s restaurant Sona

रेस्टोरेंट के इंटीरियर की बात करें तो इसमें वुड की फ्लोरिंग है. यहां इंडियन फ़ूड, आर्ट, म्यूजिक और ड्रिंक्स को अलग ही अंदाज़ में सर्व किया जाएगा और प्रियंका का दावा है कि यहां बिताई शाम न्यूयॉर्क के लोगों के लिए यादगार शाम बन जाएगी.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona

रेस्टोरेंट की सिटिंग अरेंजमेंट भी बेहद शानदार है. यहां दो तरह की सीटिंग अरेंजमेंट है. एक तरफ दीवार से सटाकर टेबल-चेयर रखे गए हैं तो दूसरे कॉर्नर में आलीशान सोफा, टेबल और पुफ़ी रखा गया है. इंटीरियर का कलर कॉम्बिनेशन, एंबिएंस, लाइटिंग अरेंजमेंट सभी कुछ बेहद शानदार है और भारतीय जायके के साथ यहां शाम बिताना बेशक यादगार होगा.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona

इसके अलावा रेस्टोरेंट में एक प्राइवेट डाइनिंग एरिया भी है, जिसे प्रियंका ने मिमि नाम दिया है. मिमि प्रियंका का निकनेम है और प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा उन्हें मिमी दीदी ही बुलाती हैं. सोना की वेबसाइट में मिमि की खासियत बताते हुए कहा गया है कि मिमि में मील्स लम्बे होंगे और वक्त ठहर जाएगा. साथ ही ये भी बताया गया है कि इस प्राइवेट डाइनिंग रूम में 8 से 30 लोग साथ खाना खा सकते हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में इंडियन आर्ट को भी बड़ी ही खूबसूरती से शोकेस किया है.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona
Priyanka Chopra’s restaurant Sona

सोना रेस्टोरेंट अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन बहुत जल्दी ही यानी मार्च के अंत तक शुरू हो जाएगा. वेबसाइट के अनुसार यहां मंगलवार से शनिवार तक शाम 5 से 11 बजे तक मील सर्व किया जाएगा.


वेबसाइट पर प्रियंका चोपड़ा ने इसके मेन्यू की झलक भी दी है. सोना रेस्टोरेंट में खाने की जिम्मेदारी शेफ हरी नायक को दी गई है, जो जायकेदार भारतीय खाने के लिए मशहूर हैं. इस रेस्टोरेंट में भारत के तमाम जायके सर्व किए जाएंगे. यहां मुम्बई के स्ट्रीट फूड से लेकर गोवा के बीच फ़ूड और दिल्ली की चाट तक, सारे जायके परोसे जाएंगे. सोना के इंस्टाग्राम पेज पर कुछ डिशेज की फोटोज भी शेयर की हैं.

Priyanka Chopra’s restaurant Sona

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा दिखाने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उनकी फिल्म द व्हाइट टाइगर ऑस्कर 2021 के लिए नॉमिनेट हुई है. इसके अलावा हाल ही में प्रियंका की किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के तमाम रोज खोले दिए हैं. उनकी ये किताब हिट हो गई है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों गेम ऑफ थ्रोन्स एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग कर रही हैं.

Priyanka Chopra