क्या वाकई गोपी बहू ने कर ली है ऑ...

क्या वाकई गोपी बहू ने कर ली है ऑनस्क्रीन देवर संग सगाई? सामने आया सच(Is Devoleena Bhattacharjee engaged to Vishal Singh? Here’s the truth)

‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस की हाल ही में सर्जरी हुई है और इसके बाद कल एक्ट्रेस से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई कि देवोलीना ने अपने ऑनस्क्रीन देवर विशाल सिंह से सगाई कर ली है और ये न्यूज़ खूब वायरल हुई. इस खबर से उनके फैंस भी काफी खुश थे, लेकिन क्या है इस मामले का सच? क्या देवोलीना ने सच में सगाई कर ली है, आइए जानते हैं सच.

दरअसल कल ‘साथिया साथ निभाना’ में देवोलीना के देवर यानी जिगरजी का किरदार निभानेवाले विशाल सिंह ने देवोलीना के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. ये तस्वीरें शेयर करते हुए विशाल सिंह ने इशारा किया कि दोनों ने सगाई कर ली है. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, इट्स ऑफिशियल. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में रिंग वाली इमोजी और दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. इन तस्वीरों में विशाल सिंह देवोलीना भट्टाचार्जी को प्रपोज करते नजर आ रहे थे, एक्टर ने घुटने पर बैठकर डायमंड रिंग और गुलाब के गुलदस्ते के साथ प्रपोज किया. देवोलीना ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा था, आखिरकार आई लव यू विशू.

वहीं, एक तस्वीर में देवोलीना अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. ये न्यूज़ तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और फैंस कपल को सगाई की बधाई भी देने लगे. लेकिन देर शाम तक इस सगाई की सच्चाई सामने आ गई, जिससे फैंस का दिल टूट गया है.

दरअसल ये फोटोज उनके प्रोजेक्ट के बिहाइंड द स्क्रीन के पलों का हिस्सा हैं. जल्द ही इन दोनों को गाना यूट्यूब पर रिलीज होने वाला है. पहली बार स्क्रीन पर ये दोनों रोमांटिक गाने में एक साथ नज़र आनेवाले हैं. टी सीरीज़ का ये गाना जल्दी ही रिलीज होगा.

बता दें कि देवोलीना और विशाल ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में एक साथ काम किया था. इस शो में विशाल ने देवोलीना के देवर का किरदार निभाया था. ‘बिग बॉस 15’ हाउस में भी विशाल अपनी फ्रेंड देवोलीना को सपोर्ट करने पहुंचे थे. यही वजह है कि जब सोशल मीडिया पर उन्होंने देवोलीना के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार का इजहार किया तो लोगों को ये बात सच लगी.

×