Exclusive: तो क्या एकता कपूर ने ...

Exclusive: तो क्या एकता कपूर ने हैंडसम मुंडे के साथ फ़ोटो शेयर करके कर दिया है अपनी शादी का ऐलान? जानिए पूरा सच(Is Ekta Kapoor Planning To Get Married? Shared This Candid Selfie With Handsome Hunk)

टीवी क्वीन एकता कपूर टीवी शोज, फिल्मों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रही हैं. उम्र के 45 वर्ष में भी अब तक एकता सिंगल हैं और उनकी शादी को लेकर अक्सर ही चर्चा होता रहती है. उनके फैंस भी हमेशा ये जानने को बेताब रहते हैं कि आखिर सीरियलों में लाखों लोगों की जोड़ी बनानेवाली एकता खुद शादी कब करेंगी?

Ekta Kapoor


और लीजिए शायद फ़ैन्स की ये इच्छा एकता कपूर जल्दी ही पूरी कर दें. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ एक हैंडसम मुंडा नज़र आ रहा है. फ़ोटो के साथ एकता कपूर ने कुछ लिखा भी है, जिससे इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मच गया है और लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद एकता कपूर इस हैंडसम मुंडे के साथ फाइनली शादी करने जा रही हैं.

हैंडसम मुंडे के साथ तस्वीर शेयर कर दिया इशारा

Ekta Kapoor

जी हां एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक हैंडसम हंक के साथ बेहद कैंडिड मूड में क्लिक की गई सेल्फी शेयर की है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है. इस फ़ोटो को शेयर कर एकता कपूर ने लिखा है, ‘N we are there! Will tell all soon!!!!’ यानी ‘और हम यहां हैं… आपको जल्दी ही बताएंगे.’ इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस फ़ोटो मे उनके साथ दिखने वाले इस खास फ्रेंड ने भी कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसके बाद इनकी शादी को लेकर खबरों का बाजार और गर्म हो गया है. लोगों ने कमेंट कर एकता कपूर को बधाई देना भी शुरू कर दिया है. कुछ लोग कह रहे हैं कि वो अब और इंतजार नहीं कर सकते तो कुछ अजीबोगरीब कमेंट भी कर रहे हैं.

कौन है एकता के साथ फोटो में नज़र आनेवाला हैंडसम हंक?

Ekta Kapoor

एकता कपूर ने जिस हैंडसम मुंडे के साथ फोटो शेयर की है, उनका नाम तनवीर बुकवाला हैं, जो एकता कपूर के बेहद करीबी फ्रेंड और प्रोड्यूसर हैं. एकता कपूर ने जैसे ही तनवीर बुकवाला के साथ अपनी फ़ोटो शेयर की, वैसे ही तनवीर बुकवाला ने ऐसा कमेंट कर दिया कि कयास लगने लगे हैं कि क्या ये कपल शादी करने वाला है? तनवीर बुकवाला ने एकता कपूर की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘अब वक्त आ गया है इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का.’

एकता कपूर की फैमिली के भी करीब हैं तनवीर

ये फोटो वायरल होते ही हमने तनवीर बुकवाला के सारे सोशल मीडिया एकाउंट खंगाल डाले और पाया कि तनवीर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एकता कपूर के साथ ढेर सारी प्यारी और कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फ़ोटो में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं. एकता कपूर के बर्थडे पर भी उन्होंने एकता के साथ एक फोटो और बर्थडे विश शेयर किया था, जिसमें उनके मैसेज को पढ़कर लगता है कि दोनों एक दूसरे को 10 सालों से जानते हैं और इस रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस हैं.
आप भी देखें दोनों की बेहद प्यारी फोटोज़:

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor
Ekta Kapoor
Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

22 की उम्र में ही शादी करने का सपना था एकता का, लेकिन…

Ekta Kapoor

एकता ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहती थीं. वह 22 साल की उम्र तक शादी कर घर बसा लेना चाहती थीं. लेकिन जब वह 17 साल की थीं, तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा कि ‘या तो काम करो या फिर शादी. मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो.’ इसके बाद एकता ने काम करना शुरू कर दिया और काम में इतनी बिजी हो गईं कि आज तक वह शादी ही नहीं कर पाईं.


एकता सरोगेसी के ज़रिए मां भी बन चुकी हैं

Ekta Kapoor

बता दें कि एकता कपूर एक बेटे की मां भी हैं. वे सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. उनके बेटे का नाम रवि कपूर है. एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ’36 की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा दिए थे. मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी. इसलिए एग फ्रीज करवा लिया था मैंने.’

×