‘इस प्यार को क्या नाम...

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम बरुण सोबती ने अपनी लाड़ली संग शेयर की क्यूट तस्वीर, आप भी देखें (‘Iss Pyar Ko Kya Naam Doon’ Fame Barun Sobti Shares Cute Photo With Daughter)

‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाले टीवी एक्टर बरुण सोबती अपनी पर्सनल लाइफ में लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले बरुण सोबती खुद को असल ज़िंदगी में बेहद लो प्रोफाइल बनाए रखते हैं. वो फिलहाल अपनी छोटी सी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में अपनी लाड़ली बेटी के साथ एक क्यूट फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. पिता-बेटी की क्यूट फोटो को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Barun Sobti

बरुण सोबती ने 14 मार्च को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटी सिफत के साथ एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल, ऐसा पहली बार हुआ है जब एक्टर ने बेटी सिफत का चेहरा फैन्स को दिखाया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘गिगल्स.’ फोटो में सिफत पापा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं और अपने मुंह पर हाथ रखे हुए हैं, जबकि बरुण बेटी को थामे हुए दिल खोलकर हंस रहे हैं.

आपको बता दें कि बरुण सोबती ने पिछले साल दिसंबर महीने में अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया था. इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद उनकी दोस्त और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ की को-स्टार सनाया ईरानी ने एक मज़ोदार पोस्ट के ज़रिए बरुण का वेलकम किया था.

बताया जाता है कि बरुण सोबती बचपन के दिनों में एक बेहतरीन फुटबॉलर थे, लेकिन जब उन्हें महसूस हुआ कि उनके इस जुनून का कोई करियर नहीं है तो उन्होंने फुटबॉल खेलना छोड़ दिया. हालांकि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा था, लेकिन उनके बचपन के दोस्त करण वाही और प्रियंका बस्सी ने उन्हें एक्टर बनने के लिए प्रेरित किया.

Barun Sobti

बरुण सोबती ने 12 दिसंबर 2010 में अपनी बचपन की दोस्त पश्मीना मनचंदा से शादी की है. दरअसल, दोनों जब कॉलेज में पढ़ रहे थे, तब उन्हें एहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. प्यार का एहसास होने के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. कपल ने गुरुद्वारा में शादी की थी. शादी के करीब 8 साल बाद 28 जून 2019 को कपल ने अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया.

Barun Sobti

वर्कफ्रंट की बात करें तो बरुण सोबती को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘ए मैन लव्स ए वुमन’ में देखा गया था. वेब शो ‘असुर: वेलकम टू योर डार्क साइड’ में उनके परफॉर्मेंस की खूब सराहना की गई. एक्टर ने साल 2009 में स्टार प्लस के शो ‘श्रद्धा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्हें ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अर्नव सिंह रायज़ादा के किरदार में देखा गया था. इस सीरियल से उन्हें दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता मिली थी और वो घर-घर में पहचाने जाने लगे.