किसिंग के मामले में आमिर खान तोड...

किसिंग के मामले में आमिर खान तोड़ चुके हैं इमरान हाशमी का रिकॉर्ड, अब तक 14 एक्ट्रेस को कर चुके हैं किस (Its Not Emraan Hashmi, But Aamir Khan Is ‘The King of Lip-Locks’: Aamir Has Kissed 14 Actresses So Far)

यूं तो बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी कहलाते हैं और ये कहा जाता है कि उन्होंने अपनी हर एक्ट्रेस को स्क्रीन पर किस किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के सीरियल किसर का टाइटल सही मायने में मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान को दिया जाना चाहिए, क्योंकि वो अब तक दो- चार नहीं, बल्कि अपनी 10 एक्ट्रेसेस को किस कर चुके हैं और इस लिहाज से बॉलीवुड के असली सीरियल किसर आमिर खान ही हैं. आइये जानते हैं कि आमिर अब तक किन एक्ट्रेसेस को और किन फिल्मों में किस कर चुके हैं.

पहली ही फ़िल्म में किटू गिडवानी को किया किस

Aamir Khan

आमिर खान अपनी पहली ही फिल्म ‘होली’ में लिपलॉक कर चुके हैं. इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साल 1984 में आई अपनी इस पहली फिल्म में ही उन्होंने फिल्म की एक्ट्रेस किट्टू गिडवानी को किस किया था. आप कह सकते हैं कि पहली ही फ़िल्म से आमिर की इमेज लिपलॉक करने वाली बन गई थी.

‘कयामत से कयामत तक’ में जूही को किया पैशनेट किस

Aamir Khan

आमिर की डेब्यू फिल्म सही मायने में फ़िल्म ‘कयामत से कयामत तक’ को माना जाता है. इस रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म की सक्सेस ने लोगों को आमिर का दीवाना बना दिया था और जूही चावला के साथ उनकी रोमांटिक जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस फ़िल्म में भी आमिर-जूही पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था.

‘दिल’ में माधुरी को किस करके बढ़ा दी थी लोगों के दिल की धड़कनें

Aamir Khan

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘दिल’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 1990 में आई इस फिल्म में भी आमिर और माधुरी के बीच फिल्माया गया किसिंग सीन खूब फेमस हुआ था. इस किसिंग सीन में माधुरी-आमिर की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

पूजा बेदी को भी कर चुके हैं किस

Aamir Khan

आमिर खान की एक और हिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में आमिर की एक्टिंग की तो तारीफ खूब हुई ही थी, फिल्म में पूजा बेदी के साथ उनके लिपलॉक ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थीं.

‘गुलाम’ में रानी मुखर्जी को भी किया था किस

Aamir Khan

आमिर खान की किसिंग पार्टनर में रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है. आमिर फ़िल्म ‘गुलाम’ में रानी मुखर्जी को भी किस कर चुके हैं.

सोनाली बेंद्रे के साथ किसिंग सीन

Aamir Khan

आमिर खान का फिल्म ‘सरफरोश’ में सोनाली बेंद्रे के साथ का किसिंग सीन भी हर किसी को याद है.

मनीषा कोइराला के साथ किसिंग सीन ने बंटोरी थीं सुर्खियां

Aamir Khan

साल 1995 में रिलीज़ हुई आमिर खान की फ़िल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ भी सुपर हिट रही थी. इस फ़िल्म में उनकी हीरोइन थीं मनीषा कोइराला. इस फ़िल्म में भी इस रोमांटिक जोड़ी पर एक बाथ टब में किसिंग सीन पिक्चराइज किया गया था.

‘मेला’: फ्लॉप फ़िल्म का हिट किसिंग सीन

Aamir Khan

‘मेला’ आमिर खान के करियर की सबसे फ्लॉप फ़िल्म साबित हुई थी, लेकिन इसकी हीरोइन ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्माया गया लव मेकिंग और किसिंग सीन लोगों को खासा पसंद आया था. आमिर- ट्विंकल की हॉट केमेस्ट्री देखने लोग थिएटर ज़रूर गए था.

‘बाज़ी’ में ममता कुलकर्णी के साथ किसिंग सीन याद है??

Aamir Khan

आमिर खान उस दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के साथ किसिंग सीन कर चुके हैं. ये किसिंग सीन उन्होंने फिल्म ‘बाज़ी’ में किया था, जो उस समय काफी चर्चित हुआ था.

करिश्मा कपूर के साथ सबसे लम्बी किसिंग सीन का रिकॉर्ड बनाया

Aamir Khan

आमिर खान और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ उस समय की ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और फिल्म ने सफलता के कई रिकॉर्ड तोड़े थे. ज़बरदस्त म्यूजिक, आमिर-करिश्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के अलावा इस फ़िल्म में दोनों पर फिल्माया गया एक किसिंग सीन उस समय काफी चर्चा में आया था. इस फिल्म में आमिर ने सबसे लम्बी किस का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. फिल्म के एक सीन में आमिर ने करिश्मा कपूर को करीब 40 सेकंड तक किस किया था.

जूही को कई बार कर चुके हैं लिपलॉक

Aamir Khan

आमिर खान-जूही चावला की एक और रोमांटिक ड्रामा ‘इश्क़’ भी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में भी आमिर खान और जूही चावला के बीच जबरदस्त किसिंग सीन था. हालांकि इससे पहले भी जूही और आमिर फिल्मों में लिपलॉक सीन कर चुके थे, लेकिन ये सीन एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदा गया था.

‘रंग दे बसंती’ का किसिंग सीन

Aamir Khan

आमिर खान की फ़िल्म ‘रंग दे बसंती’ को इंडिया ही नहीं और भी कन्ट्रीज में बहुत पसंद किया गया. इस फ़िल्म में विदेशी एक्ट्रेस एलिस पेटन के साथ भी आमिर का किसिंग सीन कर चुके हैं.

‘3 इडियट्स’ के क्लाइमेक्स में किया करीना को किस

Aamir Khan

आमिर खान और करीना की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. ‘3 इडियट्स’ के अलावा वो ‘तलाश’ मूवी में भी साथ नज़र आ चुके हैं और जल्दी ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी नज़र आने वाले हैं. लेकिन अगर बात करें उनकी फिल्म ‘3 इडियट्स’ की तो ये फ़िल्म अपने यूनिक स्टोरी लाइन और बेहतरीन एक्टिंग के अलावा करीना- आमिर पर फिल्माए गए किसिंग सीन के लिए भी जानी जाती है. फ‍िल्‍म के क्लाइमेक्स के सीन में जब करीना कपूर अपनी शादी से भागकर आमिर खान से मिलने आती हैं, तो उन्‍हें एक लंबा सा किस करती हैं.

‘धूम 3’ में कटरीना कैफ के साथ किसिंग सीन ने मचा दिया था धूम

Aamir Khan

आमिर खान ग्लैमरस एंड हॉट एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी ऑनस्क्रीन किस कर चुके हैं. दोनों के बीच ये किसिंग सीन फ़िल्म ‘धूम 3’ के लिए फिल्माया गया था, जिसमें कटरीना कैफ ने आमिर खान के साथ लिपलॉक किया था.



×