जैकी श्रॉफ सेलिब्रेट कर रहे...

जैकी श्रॉफ सेलिब्रेट कर रहे हैं अपना 64वां बर्थडे, पत्नी आयशा और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने खास अंदाज़ में किया विश (Jackie Shroff Celebrates His 64th Birthday, Wife Ayesha and Actress Disha Patani Wishes in a Special Way)

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ आज (1 फरवरी 2021) अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर सेलिब्रिटीज़ से लेकर आम लोगों तक, हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है. जैकी श्रॉफ के 64वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी खास अंदाज़ में उन्हें बर्थडे विश किया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जग्गू दादा की एक तस्वीर शेयर कर उनकी पत्नी आयशा ने खास अंदाज़ में हैप्पी बर्थडे कहा है.

आयशा श्रॉफ ने जैकी की भिडू स्टाइल वाली एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह टोपी पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही आयशा ने कैप्शन लिखा है- हैप्पीएस्ट बर्थडे टू द बेस्ट पापा इन द वर्ल्ड! और दुनिया में सबसे बड़ा दिल वाला आदमी! @apnabhidu @tigerjackieshroff @kishushroff. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं. आयशा के इस पोस्ट को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिशा पटानी ने जैकी श्रॉफ को बर्थडे विश करते हुए लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे अंकल.’

Jackie Shroff

आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए पति को बेहद खूबसूरत अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस पोस्ट पर जैकी के चाहने वाले भी लाइक्स और कमेंट्स के जरिए बॉलीवुड के जग्गू दादा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपनी बेस्ट विशेज के ज़रिए उनके इस खास दिन को और भी स्पेशल बना रहे हैं.

Wife Ayesha and Actress Disha Patani
Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की लव स्टोरी की बात करें तो महज 13 साल की उम्र में ही आयशा को जैकी से प्यार हो गया था. एक संपन्न परिवार में जन्मीं आयशा जब पहली बार जैकी से मिली थीं, तभी से उन्हें पसंद करने लगी थीं. जैकी ने उनके पास जाकर अपना परिचय देते हुए कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ पास ही में खेलते हैं और बाकी इतिहास है. 13 साल की उम्र में जैकी को चाहने वाली आयशा आखिरकार उनकी पत्नी बन गईं और शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच खूबसूरत रिश्ता बरकरार है.

Jackie Shroff's Family

अभिनेता जैकी श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले जैकी की गिनती बड़े कलाकारों में होती है. उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड भी मिले हैं.

Jackie Shroff

उनका जन्म 1 फरवरी 1957 को एक गुजराती परिवार में हुआ था. जैकी करीब नौ भाषाओं के जानकार है और उनका असली नाम जय किशन काकूभाई है. हालांकि आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण जैकी को बचपन में कई तकलीफों से भी गुज़रना पड़ा.

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जबकि साल 1983 में आई फिल्म ‘हीरो’ से उन्होंने बॉलीवुड में लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. हालांकि इससे पहले उन्हें देव आनंद साहब की फिल्म ‘हीरा-पन्ना’ में देखा जा चुका है. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर जैकी को खाना बनाने का भी शौक है और फिल्म इंडस्ट्री में वो अपने हाथ से बने बैंगन के भरते के लिए काफी मशहूर हैं. जैकी श्रॉफ को उनके 64वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.