मलयालम फिल्म जल्लीकट्टू की ऑस्कर...

मलयालम फिल्म जल्लीकट्टू की ऑस्कर में एंट्री, कंगना रनौत ने ख़ुशी जताकर कहा भारतीय सिनेमा 4 परिवारों की जागीर नहीं! (Jallikattu Is India’s Official Oscar Entry, Kangana Ranaut Takes A Dig At Bollywood Mafia)

मलयालम फिल्म ‘जल्लीकट्टू’ को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर्स अवॉर्ड 2021 के लिए नॉमिनेट किया गया है, एक तरफ़ इस ख़बर पर सभी जल्लीकट्टू टीम को बधाई दे रहे हैं, वहीं कंगना ने भी टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया है जिसमें वो बॉलीवुड गैंग पर फिर बरसी हैं.

Kangana Ranaut

कंगना ने ट्वीट किया कि बुलीवुड गैंग के ख़िलाफ़ जो लोगों का रोष था, अब जाकर उसका परिणाम नज़र आ रहा है. भारतीय सिनेमा का अर्थ केवल 4 फिल्मी परिवार नहीं है. मूवी माफिया गैंग अपने घरों में छिपकर बैठा है इसीलिए जूरी अपना काम कर पा रही है. जल्लीकट्टू की टीम को बधाई!

कंगना के ट्वीट के बाद लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि साउथ की फ़िल्में बॉलीवुड की घिसी पिटी फ़िल्मों से कहीं ज़्यादा बेहतर होती हैं.

जल्लीकट्टू को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी के लिए चुना गया है. फिल्म में एंटोनी वर्गीज, चेंबन विनोद जोस, सैंथी बालाचंद्रन ने मुख्य भूमिका निभाई है. मूवी को ऑडियंस का भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

Jallikattu
Jallikattu

जल्लीकट्टू के अलावा जो अन्य बॉलीवुड फिल्में ऑस्कर के लिए जाने की लिस्ट में शामिल थीं, वो थीं- शकुंतला देवी, गुंजन सक्सेना, छपाक, गुलाबो सिताबो, शिकारा, द डिसाइपल आदि. कुल मिलाकर सभी भाषाओं की 27 फ़िल्मों के बीच जल्लीकट्टू को चुना गया!

×