शूट से परेशान हुईं जान्हवी ...

शूट से परेशान हुईं जान्हवी कपूर ;तस्वीरें शेयर कर बताई अपनी तकलीफ (Janhvi Kapoor Exhausted while getting Ready for Shoot;Shares Pics)

जान्हवी कपूर वैसे तो कुछ दिन पहले सेट पर मज़े करते और क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था लेकिन लगता है फिल्म के पहले शूट के लिए तैयार होना जान्हवी को रास नहीं आ रहा है। कम से कम इंस्टग्राम पर जान्हवी के पोस्ट से तो यही लगता है. जान्हवी कपूर ने अपने सोशल अकॉउंट पर शूट से पहले और उसके बाद तैयार होते वक़्त की दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे जान्हवी दोनों तस्वीरों में बिलकुल अलग मूड में नज़र आ रही हैं.

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम
Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

पहली तस्वीर में जब जान्हवी कपूर के बालों को ठीक करने का काम चल रहा था तब तक वे रिलैक्स होकर खाना खा रहीं थीं , लेकिन जैसे ही उन्हें ड्रेस पहनकर तैयार होते देखा तो जान्हवी के चेहरे पर शिकन दिखाई देने लगी.जान्हवी के साथ उनकी टीम के सदस्य भी परेशान दिखाई दे रहे थे.जान्हवी को जो ड्रेस शूट के वक़्त पहनने के लिए दी गयी थी वो शायद उनके लिए कम्फर्टेबल नहीं थी इसलिए जान्हवी को ना चाहते हुए भी इस ड्रेस को पहनना पड़ रहा था. इन तस्वीरों के साथ जान्हवी ने लिखा,’बिफोर एंड आफ्टर’. जान्हवी कपूर फिल्म के सेट पर खूब मेहनत तो करती हैं लेकिन लगता है उसकी थकान उन्हें काफी तकलीफ देती है। इससे पहले भी जान्हवी कपूर ने शूटिंग के बाद की अपनी थकान वाली तस्वीर पोस्ट की थी.

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम
Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

एक्ट्रेसेस के लिए फिल्म करना जितना मेहनतवाला होता है उतना ही तकलीफदेह होता है शूट के लिए रेडी होना। कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने रेड कार्पेट गाउन के बारे में उसे पहनते वक़्त हुई तकलीफों के बारे में बताया था. कुछ फैंस ने जान्हवी के इस पोस्ट पर हमदर्दी जताई तो कुछ ने रील और रियल लाइफ का फर्क बताया.जान्हवी कपूरअपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग पंजाब में कर रही थीं लेकिन शूट को बार-बार किसानो द्वारा रोके जाने पर जान्हवी 30 जनवरी को मुंबई लौट आईं।