नेचर का अद्भुत नज़ारा जाह्नवी कपू...

नेचर का अद्भुत नज़ारा जाह्नवी कपूर ने शेयर कर ये कहा, देखें वायरल तस्वीरें… (Janhvi Kapoor- Keep me where the light is…)

जाह्नवी कपूर इन दिनों घूमने-फिरने का ख़ूब लुत्फ़ उठा रही हैं. मसूरी की सैर करने के बाद अपने दोस्तों के साथ ट्रैकिंग भी काफ़ी एंजॉय कर रही हैं. वैसे भी जाह्नवी को नेचर, वादियां, पहाड़ियां, सनसेट आदि बेहद पसंद है. वे अक्सर ट्रैकिंग और ट्रिप के लिए इन्हीं जगहों का चुनाव करती हैं. अपनी सहेलियों के साथ ट्रैकिंग करते हुए रोमांच का अनुभव करती हैं. उन्हें लाइट ख़ासकर उगते सूरज और सूर्यास्त का दृश्य बेहद लुभाता है. वह अक्सर रोशनी को क़रीब से महसूस करना चाहती हैं, फिर चाहे वह सूर्योदय हो या सूर्यास्त, देर तक निहारना और गुम हो जाना उन्हें अच्छा लगता है. तभी तो कहती हैं कि कीप मी वेयर द लाइट इज़… सूरज की रोशनी में उनका मुस्कुराता चेहरा और भी खिल उठता है और उनके फैंस के लिए तो मानो सोने पे सुहागा. और ये सभी झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पेश की, जिसमें उन्होंने सुबह के सूरज की लाजवाब तस्वीरें शेयर करने के साथ प्रकृति के अद्भुत दृश्य को भी दिखाया. अपनी सहेलियों के साथ मस्ती करते हुए और ट्रैकिंग करते हुए भी तस्वीरें साझा कीं.
जाह्नवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए इन फोटोग्राफ्स को देख यूं लगता है काश हम भी वहां पर होते, ख़ासकर सूर्यास्त के लम्हें पर… ख़ूबसूरत आसमान का नज़ारा देखते ही बनता है, उस पर जाह्नवी की भोली अदाएं गजब ढा रही हैं.
पिछले दिनों जाह्नवी कपूर सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह के बिग पिक्चर शो में शामिल हुई थीं, जिसमें तीनों ने जमकर मस्ती की. साथ ही जाह्नवी ने रणवीर और सारा को बैली डांस भी सिखाया, जो उन्होंने कोरोना के कारण लॉकडाउन के समय घर में सीखा था. जाह्नवी की शॉर्ट शिमरी ड्रेस उन पर ख़ूब फब रही थी.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को बायकॉट कर रहा है बॉलीवुड; नहीं बुलाया जा रहा है किसी भी पार्टी में, करवा चौथ सेलिब्रेशन में भी नहीं मिला इनविटेशन(Bollywood Boycotts Shilpa Shetty: Not Invited For Parties, Actress Didn’t Get Karwa Celebration Invitation Too)

जाह्नवी पिछले दिनों उप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं. जब वे एक शॉर्ट ड्रेस में अपने कार से निकलकर जा रही थीं, तब फोटोग्राफर ने उन्हें फोटो के लिए कहा, पर उन्हें अनदेखा कर वे आगे बढ़ गईं. उसी पल हवा के तेज झोंके ने उनके ड्रेस को ऊपर उठा दिया. जाह्नवी ने काफ़ी कोशिश की अपने आप को संभालने और ड्रेस को ठीक करने की, पर इस बीच फोटोग्राफरों ने अपना कमाल दिखा ही दिया. जाह्नवी कपूर की इस उप्स मोमेंट को अपने कैमरे में क़ैद कर लिया, देखते ही देखते वायरल हो गया.
जाह्नवी कपूर ‘दोस्ताना 2’ फिल्म में एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी. साथ ही कई बड़ी प्रोजेक्ट की फिल्में भी हैं, जिसमें निर्देशक शशांक खेतान की रणभूमि, करण जौहर की तख्त और सिद्धार्थ सेनगुप्ता गुड लक जेरी है. आख़िरी बार राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ जाह्नवी डबल रोल में हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में दिखी थीं.
जाह्नवी कहीं भी जाती हैं, तो अपने पिता बोनी कपूर को अपडेट ज़रूर देती हैं. एक बार उनकी बहन अंशुला कपूर ने बताया था कि उनकी एक व्हाट्सएप फैमिली ग्रुप है, जिसमें बोनी के चारों बच्चे- अर्जुन, अंशुला, जाह्नवी और ख़ुशी अपनी-अपनी अपडेट पापा को देते रहते हैं. ‘Dad’s kids’ नाम के इस ग्रुप के ज़रिए बोनी कपूर को अपने सभी बच्चों की खैरियत का पता चलता रहता है कि वे कहां पर हैं, कहां जा रहे हैं, क्या कर रहे हैं, ताकि सभी एक-दूसरे के टच में रहें. इसलिए जाह्नवी भी जहां कहीं भी घूमने-फिरने जाती हैं, वहां अपने लोकेशन पापा को ज़रूर बताती हैं, ताकि उन्हें किसी बात की चिंता ना हो.
आइए, जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट ट्रिप की ख़ूबसूरत तस्वीरों को देखते हैं, जिसमें मस्ती भी है, दोस्ती भी है और एडवेंचर्स तो है ही.

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor


यह भी देखें: बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल हुईं 47 साल की, देखें रवीना टंडन के टॉप 10 हिट गाने (Birthday Special: Bollywood’s Mast-Mast Girl Turns 47, Watch Raveena Tandon’s Top 10 Hit Songs)

Photo Courtesy: Instagram

×