जैस्मिन भसीन ने फिलहाल किया अली ...

जैस्मिन भसीन ने फिलहाल किया अली गोनी के संग शादी से इंकार, जानिए क्या है वजह? (Jasmin Bhasin Denies Marraige Plan With Aly Goni, Says Marriage Is Not On The Cards For Them)

बिग बॉस 14 के बाद से ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन लोगों के फेवरेट कपल बने हुए हैं और दोनों की बॉन्डिंग उनके फैंस को खूब पसंद आती है. और जब भी सोशल मीडिया पर ये कपल साथ नज़र आता है, उनके फैन्स उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. ऐसे में उनके फैंस को बेसब्री से उस दिन का इंतज़ार है जब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. लेकिन लगता है अब उनका ये इंतज़ार इतनी जल्दी नहीं खत्म होने वाला, क्योंकि जैस्मिन ने फिलहाल शादी से इनकार कर दिया है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

ये तो सभी जानते हैं कि अली गोनी और जैस्मीन दोनों ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रहे थे और शो में दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री काफी ज्यादा चर्चा में रही. इस शो के दौरान ही दोनों का इश्क लोगों के सामने आया. यहां तक कि जब जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गईं तब अली गोनी ने ऐलान किया कि वो केवल अपनी इस खास फ्रेंड के लिए शो खेलेंगे और जीतने की कोशिश करेंगे.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

शो के बाद भी दोनों अक्सर साथ ही नज़र आते हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस 14 खत्म होते ही जैस्मिन और अली गोनी साथ कश्मीर गए और वहां दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया. होली की दिन भी दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह रंगे नज़र आए.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

अली गोनी के परिवार के साथ भी जैस्मिन भसीन की बहुत शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ये सब देखकर उनके फैंस को लग रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने का फैसला ले सकते हैं. लेकिन अब जैस्मीन ने शादी की बात से इनकार करके अपने फैन्स का दिल तोड़ दिया है.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

दरअसल बीते दिन जैस्मीन को कुछ पैपराजी ने उनके और अली गोनी के रिश्ते को लेकर कुछ सवाल किए और ये भी पूछा कि दोनों कब शादी कर रहे हैं, जिसके जवाब में जैस्मिन ने कहा, ‘ये नामुमकिन है. हमारी कोई बात ही नहीं चल रही है. अभी तो नया-नया प्यार हुआ है हमारा.’ जैस्मीन ने कहा कि फिलहाल दोनों बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों में बेहद खूबसूरत रिश्ता है और वे इसी में खुश हैं.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरें उड़ रही थीं कि अली गोनी और जैस्मिन जल्दी ही शादी कर सकते हैं और दोनों की फैमिली ऑफिशियल सेरेमनी करने को तैयार हो गई है. लेकिन जैस्मीन ने अब ऐसी किसी भी पॉसिबिलिटी से साफ इंकार कर दिया है और कहा है कि अली गोनी और उनके बीच अभी तक शादी को लेकर कोई बातचीत भी नहीं हुई है और फिलहाल दोनों रोमांटिक फेज़ को एन्जॉय कर रहे हैं.

Jasmin Bhasin With Aly Goni

खैर जैस्मीन ने फिलहाल शादी की खबरों से भले ही इंकार किया हो, पर दोनों जिस तरह साथ टाइम स्पेंड करते हैं और जिस तरह की रोमांटिक केमिस्ट्री दोनों के बीच नज़र आती है, उसे देखते हुए इतना तो कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को लेके काफी सीरियस हैं और हो सकता है कि अली-जैस्मिन अगले साल तक शादी करने का फैसला लें.

×