अली गोनी के साथ दुबई में छु...

अली गोनी के साथ दुबई में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जैस्मिन भसीन, लवबर्ड ने डेजर्ट सफारी की खूबसूरत फोटोज़ की शेयर (Jasmin Bhasin Enjoys Vacation in Dubai with Aly Goni, Lovebird Shares Beautiful Pics of Desert Safari)

‘बिग बॉस 14’ के लवबर्ड जैस्मिन भसीन और अली गोनी इन दिनों दुबई में रोमांटिक वेकेशन पर हैं. जी हां, अली गोनी के साथ दुबई में जैस्मिन भसीन छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. इस लवबर्ड ने सिटी ऑफ गोल्ड में डेजर्ट सफारी का जमकर लुत्फ उठाया, जिसकी खूबसूरत फोटोज़ सामने आई हैं. जैस्मिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अली के साथ रेगिस्तान में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. इसके अलावा अली ने भी अपनी फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो प्रिंटेड शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

Jasmin Bhasin with Aly Goni
फोटो सौजन्य- इंस्टाग्राम

अली गोनी और जैस्मिन भसीन दुबई में डेजर्ट सफारी का आनंद लेते हुए दिखाई दिए, जिसकी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, जैस्मिन भसीन और अली गोनी ‘बिग बॉस 14’ के खत्म होने के बाद एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जैस्मिन और अली की दुबई वेकेशन की फोटोज़ को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को एक साथ छुट्टियां एन्जॉय करते देख फूले नहीं समा रहे हैं.

जैस्मिन और अली की एक साथ वाली फोटो को देखकर फैन्स इस लवबर्ड की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा है- ‘दोनों ने आग लगा दी, हमें यह साबित करते हुए कि सब्र का फल मीठा होता है’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘जैस्मिन प्रिंस चार्मिंग अलादीन के साथ दुबई में चिल करती हुईं’. वहीं एक फैन ने दोनों की तारीफ करते हुए लिखा है- ‘एक-दूसरे के लिए…’

अली गोनी ने दुबई वेकेशन से अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वह प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने सिर पर ब्लैक एंड व्हाइट चेक्स वाला स्कार्फ बांधा है और आंखों पर पीले रंग के चश्मा लगाए हुए नज़र आ रहे हैं.

दुबई वेकेशन से जैस्मिन ने भी अपनी खास फोटो शेयर की है, जिसमें वो दुबई के एक मॉल में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देख यकीनन आपको भी उन पर प्यार आ जाएगा.

इतना ही नहीं अपने दुबई वेकेशन से लवबर्ड की कई और दिलचस्प फोटोज़ सामने आई हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. एक नज़र डालते हैं उन तस्वीरों पर…

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद से ही जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ घूमने का लुत्फ उठा रहे हैं. पहले अली अपनी लेडीलव जैस्मिन को लेकर कश्मीर गए जहां, उनकी फैमिली रहती है. कश्मीर में दोनों ने कुछ दिनों तक छुट्टियों को एन्जॉय किया, फिर किसी काम के सिलसिले में दोनों साथ चंडीगढ़ भी गए. इसके बाद अली के साथ जैस्मिन अपने होमटाउन जयपुर पहुंचीं और अब एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए दोनों दुबई पहुंचे हैं.

Jasmin Bhasin with Aly Goni
फोटो सौजन्य- इंस्टाग्राम
Jasmin Bhasin with Aly Goni
फोटो सौजन्य- इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान ही जैस्मिन और अली को एहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे को चाहते हैं, फिर क्या था दोनों ने अपने प्यार का इज़हार किया और शो के खत्म होने के बाद अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाने लगे. कुछ समय पहले दोनों को अपने दोस्तों राहुल वैद्य और दिशा परमार के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था. बहरहाल, भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं, लेकिन दोनों फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं.