बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर मस्ती की जेनिफर विंगेट ने, देखें पिक्स (Jennifer Winget Looks Beautiful In A Green Saree At Her Best Friend’s Wedding)

बचपन में गुड्डा-गुड़िया की शादी करवाने से लेकर ख़ुद लाल जोड़े में सजने तक…लड़कियों की ज़िंदगी में बहुत से यादगार पड़ाव आते हैं. उनमें से ही एक है अपनी बेस्ट फ्रेंड को दुल्हन के लाल जोड़े में सजे हुए देखना. बेपनाह और बेहद जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में काम कर चुकी मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) भी इन्हीं लम्हों का आनंद ले रही हैं. . हाल ही में उनकी बचपन की बेस्ट फ्रेंड शादी की बंधन में बंधीं. इस ख़ास मौक़े पर जेनिफर ने भी ख़ूब मस्ती की.

Jennifer Winget

इस ख़ास मौके पर जेनिफर ने हरे रंग की साड़ी पहन रखी थी और वे साड़ी में कमाल की ख़ूबसूरत दिख रही थीं. शादी के कुछ पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जेनिफर ने अपने फ्रेंड रुबिना के लिए भावुक मैसेज लिखा, ” आज मैं जब पीछे देखती हूं तो मुझे वे दिन याद आते हैं जब बचपन में हम दुल्हन की तरह तैयार होते थे और आज मैं तुम्हें रियल दुल्हन बने हुए देख रही हूं. मुझे लगता है कि मेरा दिल खुशी के मारे फट जाएगा. मैं यह बहुत बार कह चुकी हूं और हमेशा कहती रहूंगी कि तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो और मैं चाहती हूं कि हर पल  तुम्हारी यह खुशी और बढ़ती जाए.” जेनिफर ने आगे लिखा कि तुम अपनी ज़िंदगी का नया अध्याय शुरू कर रही हो और मैं कामना करती हूं कि अपने जीवनसाथी के साथ तुम जो सपने देखो, वे सारे सपने पूरे हो जाएं. तुम ऐसे ही हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहो…” जेनिफर ने अपनी फ्रेंड की शादी के कुछ पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए. आप भी देखिए ये पिक्स..

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

Jennifer Winget

जेनिफर के पर्सनल लाइफ की बात करें तो जेनिफर एक फाइटर हैं और मुश्किल से मुश्किल समय को भी आसानी से काट लेती हैं. आपको याद दिला दें कि जेनिफर की शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया है. फेल्ड शादी के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आप जिस चीज़ को बचाने के लिए अपना सबकुछ दे देतो हो उसके लिए फेल शब्द बहुत कठोर लगता है. हमें प्यार के लिए अपने दरवाजे कभी बंद नहीं करने चाहिए. प्यार के लिए सिर्फ हमसफर होना ज़रूर नहीं है. मेरे जीवन में प्यार की कोई कमी नहीं है. मैं बहुत खुश हूं. जहां तक शादी की बात है तो ये बहुत ख़ूबसूरत चीज़ है. अगर दो लोग एक साथ रहना चाहते हैं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है. लेकिन अलग होने का निर्णय दोनों का होता है.”

ये भी पढ़ेंः मां बननेवाली हैं अंबानी परिवार की बहू श्लोका, बर्थडे विश करते हुए ससुर व पापा ने दिए संकेत, देखें वीडियोज़ (Shloka Mehta Gets A Wonderful Birthday Surprise From Ambani Family On Her 1st Birthday After Wedding)