कपड़े रिपीट करने पर ट्रोल क...

कपड़े रिपीट करने पर ट्रोल करने वालों को जाह्नवी ने दिया करारा जवाब (Jhanvi Kapoor Reply Backs To Troller For Repeating Clothes)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जो अपने काम से ज़्यादा अन्य कारणों से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. वे अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी अन्य अभिनेत्रियों से अलग एक ही आउटफिट को दो बार पहनने से भी नहीं हिचकिचातीं. उनकी इसी आदत के कारण  हाल ही में उन्हें कपड़े रिपीट (Clothes Repeat) करने के लिए ट्रोल (Troll) किया गया. ऐसे में जाह्नवी कपूर ने एक चैट शो में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

Jhanvi Kapoor

जब जाह्नवी कपूर से कपड़ों को लेकर ट्रोल किए जाने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा “वे ऐसा कैसे कर सकते हैं? इतना भी पैसा नहीं कमाया की हर रोज नए कपड़े…. इसी इंटरव्यू में बात को आगे बढ़ाते हुए जाह्नवी ने कहा कि मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता. दूसरों के कहने पर मैं अपने कपड़ों को बुरा नहीं समझती. हम हर किसी को खुश नहीं रख सकते. मेरे काम को लेकर लोग क्या कह रहे हैं, मैं इसके बारे में जानना चाहती हूं. लेकिन मैं जिम में क्या कपड़े पहन रही हूं या क्या नहीं? इस बारे में किसी को सोचने की जरूरत नहीं है.

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

आपको बता दें कि जाह्नवी गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. पंकज, जाह्नवी के पिता का रोल निभा रहे हैं. वहीं अंगद बेदी, जाह्नवी के भाई बने हैं. फिल्म को शरन शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा जाह्नवी के पास दो फिल्में और हैं. इसमें से एक हॉरर मूवी ‘रूह अफजा’ है.  इस फिल्म में जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके साथ जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ है. फिल्म में जाह्नवी लीड रोल में होंगी. इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः अंग्रेजी मीडियम में इरफान के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेसेज़ (These Actresses Joins Irrfan Khan’s Angrezi Medium)

 

Free

November 2017( Meri Saheli )

Rs.35 Rs.0

Hair Style (E-Book)

Rs.30

Upwas Ke Vyanjan (E-Book)

Rs.30