‘जोधा अकबर’ फेम परिध...

‘जोधा अकबर’ फेम परिधि शर्मा को हुआ कोरोना, 4 साल के बेटे और बहनोई को छोड़कर पूरा परिवार संक्रमित (Jodha Akbar Fame Paridhi Sharma and Her Family tests COVID Positive, Except 4-Year-Old Son and Brother-in-Law)

कोरोना वायरस कहर बनकर टीवी और फिल्मी सितारों पर टूट रहा है. कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की चपेट में अब तक बॉलीवुड और टेलीविज़न के कई सितारे आ चुके हैं. अब ‘जोधा अकबर’ फेम परिधि शर्मा के कोविड-19 संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है. यहां हैरान करने वाली बात तो यह है कि परिधि शर्मा के 4 साल के बेटे और बहनोई को छोड़कर परिवार के सभी लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने अपने और परिवार वालों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए फैन्स को दी है.

Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

परिधि शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से रविवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर फैन्स को दी है. एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- ‘मैंने कोविड-19 के लिए पॉज़िटिव टेस्ट किया है और जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वे जल्द से जल्द अपना टेस्ट कराएं.’ इस तस्वीर में परिधि हरे रंग की टर्टल नेक वाली टॉप और ब्लू रंग की स्कर्ट पहने हुए नज़र आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में ईयर रिंग्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

हालांकि एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इंडिया टूडे से परिधि शर्मा ने अपनी क्वारंटीन लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं ठीक हूं और ठीक हो रही हूं. हर गुज़रते दिन के साथ बेहतर महसूस कर रही हूं. वर्तमान में मैं अपने होमटाउन इंदौर में हूं और होम क्वारंटीन में रहते हुए मेडिकल हेल्प ले रही हूं. साथ ही कोविड-19 गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन कर रही हूं.

Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

परिधि का एक 4 साल के बेटा है, लेकिन शुक्र है कि उनके बेटे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. परिधि का कहना है कि उनके लिए अपने चार साल के बच्चे से दूर रहना काफी मुश्किल है. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे 4 साल के बच्चे और बहनोई को छोड़कर मेरा पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है. क्वारंटीन में रहते हुए मेरे लिए अपने चार साल के बच्चे से दूर रहना काफी मुश्किल है. मेरे लिए यह आसान नहीं है, क्योंकि उसे मेरी आदत है और संक्रमित होने के कारण मुझे उससे दूर रहना पड़ रहा है.

Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Paridhi Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

परिधि शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हिस्टोरिकल ड्रामा ‘जोधा अकबर’ में जोधा बाई का किरदार निभाया था. अपने इस किरदार की बदौलत परिधि घर-घर में काफी फेमस हुईं, जबकि परिधि को आखिरी बार पौराणिक सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी- कहानी माता रानी की’ सीरियल में देखा गया था. इसके अलावा परिधि सोनी टीवी के ‘पटियाला बेब्स’ और ज़ी टीवी के ‘ये कहां आ गए हम’ में भी देखा जा चुका है.

×