मुंबई मेट्रो के अंदर वड़ा पाव खान...

मुंबई मेट्रो के अंदर वड़ा पाव खाने पर बुरी तरह से ट्रोल हुए ‘जुग-जुग जियो’ स्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी, नाराज़गी और गुस्सा जाहिर करते हुए नेटिज़न्स बोले, ‘खाने की अनुमति नहीं है” (‘Jug Jugg Jeeyo’ Stars Varun Dhawan And Kiara Advani Get Brutally Trolled For Eating Food Inside Mumbai Metro, Netizens Say, ‘Eating Is Not Allowed’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और वरुण धवन की अपकमिंग फैमिली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही हैं. अपनी आगामी फिल्म के प्रोमशन के लिए स्टार्स आज मुंबई मेट्रो में ट्रैवेल करने के लिए निकले थे. ट्रैवेलिंग के दौरान कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ अनिल कपूर थे. मुंबई मेट्रो में ट्रैवेल करना तो ठीक है, लेकिन मेट्रो के अंदर कियारा और वरुण के कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा

सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी और वरुण धवन का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो  के कारण सोशल मीडिया यूजर्स कियारा और वरुण को बुरा भला कह रहे हैं.  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुंबई मेट्रो के अंदर फूड (वड़ा पाव) खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मेट्रो के अंदर वड़ा पाव खाने वाला कियारा और वरुण को ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो क्लिप को सेलेब्रेटी पैपराजी ने शेयर किया है. जैसे ही ये वडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, उसके बाद तो नेटिज़न्स की बाढ़ सी आ गई. नेटिज़न्स स्टार्स का ऐसा व्यवहार देखकर बहुत नाराज़ हुए और अपना गुस्सा बुरी तरह से कियारा और वरुण पर उतारने लगे. इतना ही नहीं नेटिज़न्स मुंबई मेट्रो अथॉरिटीज से कियारा आडवाणी और वरुण धवन पर मुंबई मेट्रो के नियमों का उल्लंघन करने के लिए उन पर जुर्माना लगाने को कहने लगे.

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट लिखा, ”मेट्रो के अंदर खाने की परम‍िशन नहीं है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”मेट्रो में खाने की मनाही है…VIP ट्रीटमेंट.’ एक तीसरे यूजर ने कमेंट लिखकर पूछा है कि क्या मुंबई मेट्रो में खाना खा सकते हैं. मेट्रो में खाना वर्ज‍ित है, अब आपका यही वीड‍ियो वायरल हो जाएगा मेट्रो में खाते हुए.’  ‘नियम तोड़ने वालों पर जुर्माना लगना चाह‍िए.

 ट्रोलर्स ने इस वीडियो को मुंबई मेट्रो को भी टैग किया और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.  एक ट्रोलर ने लिखा, ‘मेट्रो में खाना मना है ना. तो मुंबई मेट्रो का यह डबल स्टैंडर्ड क्यों? सेल‍िब्र‍िटी के लिए अलग नियम और आम आदमी के लिए अलग? जितनी जल्दी हो सके जुर्माना…’ अनगिनत ट्रोलर्स स्टार के ऐसे व्यवहार पर अपने कमेंट्स  कर रहे हैं

 और भी पढ़ें: ‘पंड्या स्टोर’ एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने किया खुलासा, परदे पर अपना किरदार निभाने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें मिली रेप की धमकी, परेशान होकर एक्ट्रेस ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज़ (‘Pandya Store’ Actress Simran Budharup Reveals She Was Getting Rape Threats On Social Media, Actress had To File A Police Complaint)

×