‘पंड्या स्टोर’ एक्ट्...

‘पंड्या स्टोर’ एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने किया खुलासा, परदे पर अपना किरदार निभाने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें मिली रेप की धमकी, परेशान होकर एक्ट्रेस ने कराई पुलिस में शिकायत दर्ज़ (‘Pandya Store’ Actress Simran Budharup Reveals She Was Getting Rape Threats On Social Media, Actress had To File A Police Complaint)

टीवी के पॉपुलर फैमिली ड्रामा शो ‘पंड्या स्टोर’ में ऋषिता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही थीं. सोशल मीडिया पर इस तरह की धमकियां देने वाले यंग यूजर्स थे .

‘पंड्या स्टोर’ फेम एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप ने ईटाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव चैट करते हुए इस बात का खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जान से मारने और रेप करने की धमकियाँ मिल रही थीं. ये धमकी देने वाले जवान लड़के और लड़कियां थे. जो सोशल मीडिया पर उनके साथ गाली गलौच कर रहे थे. साथ ही एक्ट्रेस को रेप करने की धमकी दे रहे थे. इन धमकियों से परेशान होकर सिमरन बुद्धरूप ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात करते हुए सिमरन ने बताया, ” शुरुआत में मैंने सोशल मीडिया पर अपने ऊपर लिखे गए निगेटिव कमेंट्स को बहुत ही हलके में लिया. इसकी वजह थी कि शो में मेरा जो किरदार था वह ऐसे काम करता था, जिसे ऑडियंस पसंद नहीं करते थे. शो में उस किरदार की वजह से रावी और देव का रिश्ता टूट जाता.”

”पहले तो में इसे गंभीरता से नहीं  लिया. लेकिन तब मैं बहुत परेशान हो गई, जब लोगों ने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां देनी शुरू कर दी, यहां तक कि मेरा रेप करने की धमकी भी दी. मेरे साथ और भी बहुत चीज़े हो रही थीं. फिर मैंने तय किया और पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई.”

”मुझे धमकियां देने वाले 13-14 साल की उम्र वाले बच्चे थे, उनके पैरेंट्स ने उन्हें पढ़ाई करने के उद्देय से स्मार्ट फ़ोन दिया, लेकिन ये बच्चे अपने माता-पिता का विश्वास तोड़कर, उनको धोखा देकर फ़ोन का मिस यूज कर रहे थे. इन बच्चों को ये नहीं मालुम हैं कि क्या सही हैं और क्या गलत है. इसलिए उन्होंने ये किया”

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस की छोटी बहन बी इन बच्चों की उम्र की है. पेरेंट्स को बच्चों पर नज़र रखनी चाहिए. कई बार वे सही और गलत के बीच का फर्क नहीं समझ पाते हैं.

एक्ट्रेस ने कहा कि इस आयु वाले बच्चों पर माता पिता को नज़र रखनी चाहिए. क्योंकि वे नहीं जानते हैं क्या सही है और क्या गलत. मुझे इन बच्चों के लिए बहुत बुरा लग रहा है, जब मैं इस तरह के कॉमेंट्स पढ़ती हूँ तो. लेकिन मैं मेरी लाइफ में और मेरे काम से बहुत खुश हूँ. मेरी भी छोटी बहन है. अगर वह इस उम्र में ऐसा करे तो मुझे भी नहीं मालुम कि मैं क्या करुँगी”

और भी पढ़ें: डेढ़ महीने बाद काजल अग्रवाल ने दिखाई बेटे नील की झलक, आप भी देखे ये एडोरेबल फोटो (Kajal Aggarwal Shared Cute Photo With Baby Boy Neil Kitchlu, See Adorable Photo)

×