मुंबई एयरपोर्ट पर गिरा जूही चावल...

मुंबई एयरपोर्ट पर गिरा जूही चावला का झुमका तो ट्वीटर पर कर दिया खोजने वाले को इनाम देने का ऐलान, जानिए पूरा मामला (Juhi Chawla’s Jhumka Missing From Mumbai Airport, Actress Announces Reward To Finder)

एक्ट्रेस जूही चावला यूं तो फिल्मों से दूर ही हो गई हैं और लाइमलाइट में भी कम ही रहती हैं, लेकिन फिलहाल वो चर्चा में हैं और वो चर्चा में हैं अपने झुमके को लेकर. उनका झुमका वायरल हो गया है. आखिर क्या है पूरा मामला, आइये जानते हैं.

Juhi Chawla

दरअसल जूही चावला का डायमंड का एक झुमका मुंबई एयरपोर्ट पर कहीं गिर गया है और इस वजह से वे बेहद परेशान हैं. इस खबर की जानकारी जूही ने ट्वीटर पर ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि उनका डायमंड झुमका मुंबई एयरपोर्ट पर कहीं गिर गया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसे खोज कर लाने वाले को इनाम देने की बात भी कही है.

Juhi Chawla

अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘सुबह (रविवार को) मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी. एमेरिट्स काउंटर पर मैंने चेक इन किया. सिक्युरिटी चेक हुआ, लेकिन इसी बीच मेरा डायमंड झुमका कहीं गिर गया.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘अगर कोई मेरी हेल्प कर पाया, तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी. आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी. ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज इसे ढूंढने में मदद कीजिए. धन्यवाद!’ जूही को पूरी उम्मीद है कि कोई ना कोई उन्हें उनका ये वेशकीमती झुमका लाकर दे देगा.  

Juhi Chawla

इस पोस्ट के साथ जूही ने झुमके की फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में उस झुमके को पकड़ रखा है. एक्ट्रेस का यह झुमका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Juhi Chawla

उनके कुछ फैन्स ईयररिंग मिल जाने की दुआ भी कर रहे हैं तो कुछ इसके जोक्स भी बना रहे हैं. ऐसे ही शख्स ने जूही के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है,‘परेशान मत होइए. या तो ईयररिंग आपके पास आ जाएगा या फिर उससे किसी का लोन चुकता हो जाएगा.’ और यूज़र्स भी उनके इस ट्वीट पर मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Juhi Chawla

बता दें कि इससे पहले जूही चावला तब चर्चा में आई थीं, जब कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने खराब सर्विस का आरोप लगाते हुए मुंबई एयरपोर्ट अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली थी और इसे शर्मनाक बताया था. उन्होंने सोशल मीडिया में गुस्सा जाहिर किया था कि खराब व्यवस्था की वजह से कई पैसेंजर्स को लंबा इंतजार करना पड़ा. और इस बार भी उनके साथ एयरपोर्ट पर ही गड़बड़ी हुई है और उनका फेवरेट झुमका खो गया है.
 

×