कंगना रनौत ने फिर ऋतिक रोशन...

कंगना रनौत ने फिर ऋतिक रोशन को कहा ‘सिली एक्स ‘;लोगों ने जमकर किया ट्रोल (Kangana Ranaut again said ‘Silly Ex’ to Hrithik Roshan; people fiercely trolled)

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कंगना रनौत अपनी फिल्मों के लिए कम और अपने विवादों के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इन दिनों कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का पुराना केस फिर चर्चा में है. दरअसल मुंबई पुलिस की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने कंगना रनौत से जुड़े इमेल्स के मामले में ऋतिक रोशन को पूछताछ और उनका बयां दर्ज करने के लिए एक समन भेजा है. लेकिन अब कंगना ने इस मुद्दे पर फिर से विवादस्पद ट्वीट कर लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है. कंगना ने अपने नए ट्वीट में ऋतिक रोशन को एक बार फिर ‘सिली एक्स’ बताकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.

कंगना ने इस ट्वीट में लिखा है, ‘दुनिया कहाँ से कहाँ पहुँच गयी,लेकिन मेरा नासमझ एक्स अब भी वहीँ है,उसी मोड़ पे जहाँ ये वक़्त दोबारा लौट के नहीं जानेवाला.’ खबरें हैं कि मुंबई पुलिस ने ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को इस मामले में पेश होने ले लिए कहा है. दरअसल ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. और मामला दर्ज करवाकर एक दूसरे को लीगल नोटिस भी भेज दिया है. मामल अभी मुमबई पुलिस की जांच से गुजर रहा है लेकिन कंगना कहाँ शांत बैठने वाली हैं उनका ट्वीट इस मामले में आना तो स्वाभाविक था.अब कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई फॉलोवर्स ने तो ये भी लिख दिया कि वो फिर भी आपको अटेंशन नहीं देंगे मैम। ‘कुछ लोगों ने तो ऋतिक और कंगना के मीम बनाकर पोस्ट कर दिए हैं.

Kangana Ranautn
फोटो सौजन्य:ट्विटर
Kangana Ranaut and Hrithik Roshan
फोटो सौजन्य:ट्विटर
Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य:ट्विटर

कंगना रनौत लगभग अपने हर ट्वीट पर ट्रोल होती हैं लेकिन उनकी बेबाकी से बोलने और ट्वीट करने करने की रफ़्तार कभी धीमी नहीं होती. एक के बाद एक कंगना ट्वीट करती रहती हैं. इस ट्वीट के कुछ देर पहले कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए फिर स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और आलिया भट्ट पर निशाना साधा. कगना ने एक ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो,रोज दुहाइयाँ देते हैं,काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती। काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती ,अजीब मोहब्बत है यार.’दरअसल फिल्म तनु वेड्स मनु में स्वरा और कंगना ने भले जिगरी दोस्त का किरदार निभाया हो लेकिन असल जीवन में दोनों के बीच हमेशा तनातनी रहती है. दोनों एक दूसरे पर ट्वीटर वॉर करती रहती हैं.

बात करें कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के केस की तो दोनों का ये मामला साल 2016 का है जिसे दो महीने पहले ही सीआईयू को ट्रांसफर किया गया है. उस केस में शिकायतकर्ता ऋतिक रोशन ही हैं. कंगना रनौत से जुड़े इस केस को पहले पुलिस की साइबर क्राइम टीम संभल रही थी. ऋतिक रोशन ने साल 2016 में आईपीसी के सेक्शन 419 और सेक्शन 66 (सी )और 66 (डी ) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. ये मामला कंगना रनौत से भी जुड़ा था। उन दिनों ये खबर खूब चर्चा में रही।ख़बरें हैं की ऋतिक रोशन के बाद कंगना रनौत को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है.इस मामले की जांच सीआईयू की टीम कर रही है और जहाँ ऋतिक चुपचाप इस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं वहीँ कंगना रनौत इस मामले पर ट्वीट कर लोगों की नाराजगी का शिकार हो रही हैं.