कंगना ने बॉलीवुड ड्रग कनेक्...

कंगना ने बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन पर क्यों साधा रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर पर निशाना, दे दी ड्रग्स टेस्ट करने का सुझाव, जानें पूरा मामला Kangana Ranaut asks Ranbir Kapoor, Ranveer Singh, others to take drug test)

ट्विटर पर आने के बाद से ही कंगना रानौत सुपर ऐक्टिव नजर आ रही हैं और यहां भी उनका वही बेबाक अंदाज दिखाई दे रहा है. और जब से सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाला एंगल सामने आया है, कंगना बॉलीवुड में ड्रग्स एब्यूज पर खुलकर बातें कर रही हैं. इसी कड़ी में कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कई बॉलीवुड स्टार्स का खुलेआम नाम लेकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. कंगना ने इस ट्वीट में रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर जैसे स्टार्स का नाम लेकर उनसे ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग की है.

Kangana Ranaut



कंगना ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘ मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विकी कौशिक(विकी कौशल को उन्होंने विकी कौशिक लिख दिया है) से रिक्वेस्ट करती हूं कि वे ड्रग टेस्ट के लिए अपना ब्लड सैंपल दें. इनके बारे में ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन अडिक्टेड हैं. मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों पर अपना रुख साफ करें. अगर इनके सैंपल क्लियर पाए जाते हैं तो वे लाखों लोगों को इन्सपायर कर सकते हैं.’ अपने इस ट्वीट में कंगना ने पीएमओ के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है.



बॉलीवुड के 90 प्रतिशत सितारे लेते हैं ड्रग्स, और भी कई चौकाने वाले खुलासे किए थे

Kangana Ranaut


कंगना रानौत ने कुछ दिन पहले एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में  चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. कंगना ने कहा कि वो एक दौर में बॉलीवुड के ‘हाई और माइटी’ क्लब का हिस्सा थीं, जहां उन्हें हर दूसरी रात को ऐसी पार्टीज़ में जाना पड़ता था जिनमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ड्रग्स लेते थे. कई यंग एक्टर्स, मेरी उम्र के हैं और वो ड्रग्स लेते हैं और शोज़ करते हैं. ये पार्टीज इन स्टार्स की पत्नियां होस्ट करती हैं. वहां पर एक अलग माहौल होता है. इन पार्टी में आपको लोग ड्रग्स लेते और अय्याशी करते दिखेंगे.

टॉप स्टार्स के सारे सीक्रेट्स जानती हूं

Kangana Ranaut


बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर उन्होंने नाम लिए बिना एक स्टार पर निशाना साधा और बताया कि बॉलीवुड के एक टॉप स्टार ने ड्रग की ओवरडोज ली थी, कंगना ने कहा कि दरअसल वह उस टॉप स्टार के सीक्रेट के बारे में जानती थीं, इसीलिए उसने मुझे जेल भेजने की कोशिश की थी और मुझे बाईपोलर बताकर मुझे मारने की कोशिश भी की थी. इतना ही नहीं कंगना ने कहा था कि लॉस वेगस में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें इंडस्ट्री का काला सच पता चला था.
कंगना ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उस वक्त उस स्टार की एक विदेशी गर्लफ्रेंड थी, जो फिल्म में काम भी कर रही थी. हर रात वहां पार्टी हुआ करती थी और पानी की तरह ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. यही नहीं उस टॉप स्टार की ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हालत खराब हो गई थी और उसे मुंबई को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अस्पताल वाले इस सच को दबा गए.

लगातार बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर बोल रही हैं कंगना
इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर बताया था कि कैसे उन्हें बिना बताए ड्रग्स दिया जाता था. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं नाबालिग थी तब मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वह ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे ताकि मैं पुलिस के पास न जाऊं. जब मैं सफल हो गई और सबसे फेमस फिल्म पार्टियों में एंट्री मिलने लगी. तब मुझे उस भयानक दुनिया, ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से सामना हुआ.’ साथ ही कंगना ने ये भी दावा किया था कि अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई ए लिस्टर जेल में होंगे. अगर ब्लड टेस्ट होगा तो कई बड़े खुलासे होंगे.

कंगना के आरोप पर बोलीं रवीना टन्डन

Raveena Tandon


कंगना के इस खुलासे पर बॉलीवुड के किसी सेलेब्स ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट करके कंगना को रिप्लाई दिया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘99% जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस करप्ट होते हैं. ये बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं हो सकता. लोग समझदार हैं. वो अच्छे और बुरे में फर्क कर सकते हैं. कुछ खराब एपल्स पूरे एप्पल बास्केट को खराब नहीं कर सकते. इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं’

रामगोपाल वर्मा ने भी जताया विरोध


कंगना के बयान के बाद देश के वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने ट्वीट करते हुए ड्रग वाले मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल किया था. उसी का जवाब देते हुए रवीना ने ट्वीट किया था. रवीना टंडन के अलावा राम गोपाल वर्मा ने भी महेश के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं .. और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है.’