कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ से ल...

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ से लिया पंगा, कहा- ओ करण जौहर के पालतू… (Kangana Ranaut Hits Back At Diljit Dosanjh, Actress Calls Him ‘Karan Johar Ke Paltu’)

पंगा गर्ल कंगना रनौत ने एक बार फिर पंगा ले लिया है. इस बार कंगना रनौत ने पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ से पंगा ले लिया है. किसान आंदोलन को लेकर कंगना रणौत और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर वॉर शुरू हो गया है. कंगना ने इस मामले में करण जौहर का नाम भी घसीटा है. कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ का ये सोशल मीडिया वॉर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये है पूरा मामला.

Kangana Ranaut and Diljit Dosanjh

ऐसे शुरू हुआ कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ का सोशल मीडिया वॉर
इस पूरे मामले की शुरुआत ऐसे हुई. पहले कंगना रनौत ने बुजुर्ग किसान दादी को बिलकिस बानो बताते हुए उनका मजाक उड़ाया था. कंगना की इस हरकत पर दिलजीत ने लिखा था कि बंदे को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए. बता दें कि कंगना को दिल्ली में चल रहे किसानों के विरोध के बाद से बुजुर्ग सिख महिला के बारे में एक ट्वीट करने के लिए कानूनी नोटिस भी मिला है. इसके बाद दिलजीत ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए कंगना पर निशाना साधा. अब ये मामला इतना बढ़ गया है कि कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गया है और दोनों के ट्वीट वायरल हो रहे हैं.

कंगना ने दिया करारा जवाब
कंगना ने दिलजीत को जवाब देते हुए दो ट्वीट में लिखा, ‘सुनो गिद्दों मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूं किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनका इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुम लोगों का मुंह काला करूंगी- बब्बरशेरनी’

इसके बाद एक अन्य ट्वीट में दिलजीत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, ‘ओ करण जौहर के…, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखीं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्म करो.’

बात यहां पर रुकी नहीं, कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ ने एक के बाद एक ट्वीट किए और ये वॉर बढ़ता चला गया. दरअसल इस बहस की शुरुआत किसान आंदोलन में आईं दादी को लेकर हो रही ह, जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट किया था. बाद में ट्रोल होने के बाद कंगना ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया था. फिर इसी ट्वीट को लेकर दिलजीत ने कंगना के लिए ट्वीट किया और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और फिर ये बहस सोशल मीडिया वॉर में बदल गई.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 मशहूर जमाई राजा, जिनके हैं शाही ठाठ, इनमें से आपके फेवरेट कौन हैं? (10 Popular Jamai Rajas Of Big Bollywood Families)

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के सोशल मीडिया वॉर के बारे में आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

×