सुशांत मामले में नसीरुद्दीन...

सुशांत मामले में नसीरुद्दीन शाह ने कंगना रनौत को कहा ‘हाफ एजुकेटेड’ कंगना का पलटवार, बोलीं- इस सबकी आदत है (Kangana Ranaut reacts to Naseeruddin Shah’s ‘half-educated starlet’ comment; says, I am used to this)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म, मूवी माफिया, इनसाइडर-आउटसाइडर को लेकर खूब बहस चलीं. उनकी मौत की कई एंगल से जांच भी चल रही है और रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं. कई सारे दूसरे एक्टर्स सुशांत केस पर खूब बातें कर चुके हैं और अब नसीरुद्दीन शाह ने नेपोटिज़्म मुद्दे पर कंगना पर निशाना साधा और जवाब में कंगना ने भी नसीरूद्दीन पर पलटवार किया है.

नसीरुद्दीन शाह ने कंगना को कहा, ‘हाफ एजुकेटेड

Naseeruddin Shah


दरअसल एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा है कि बॉलीवुड में मूवी माफिया जैसा कुछ नहीं है. ये सब कुछ गिने चुने रचनात्मक दिमागों की काल्पनिक कहानियां हैं. उन्होंने कहा, ”सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. मैं उनको पर्सनली नहीं जानता था, लेकिन वो टैलेंडेट था. उनकी मौत को लेकर जो षड्यंत्र की बातें और राजनीति हो रही हैं, वो काफी परेशान करने वाली हैं. हालांकि इन कुछ लोगों द्वारा की जा रही बातों पर मैं ध्यान नहीं देता.”

Kangana Ranaut reacts to Naseeruddin Shah


कंगना रनौत जो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ‘सुनियोजित हत्या’ बता रही हैं, पर इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ”हाफ एजुकेटेड सितारों के बयानों में किसी को भी दिलचस्पी नहीं है, जो ये हर चीज खुद पर ले लेती हैं कि सुशांत को न्याय दिलाना है. अगर हमें लगता है कि न्याय मिलना चाहिए तो हमें न्याय की प्रक्रिया में भरोसा रखने की जरूरत है. और यदि हमारा इससे कोई लेना देना नहीं है तो मुझे लगता है कि हमें अपना काम करना चाहिए.”

कंगना बोलीं- मुझे इस सबकी आदत है

Kangana Ranaut


नसीरूद्दीन के इस बयान का कंगना ने भी जवाब दिया. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”थैंक यू नसीर जी, आपने मेरे सभी अवॉर्ड्स और उपलब्धियों का वजन बढ़ा दिया, जो कि नेपोटिज्म के स्केल पर मेरे कंटेंपररी किसी भी कलाकार के पास नहीं हैं. मुझे इस सबकी आदत है, लेकिन क्या आप मुझसे ये सब तब भी कहते, अगर मैं प्रकाश पादुकोण या अनिल कपूर की बेटी होती.”



उनकी गालियां भी प्रसाद हैं

Kangana Ranaut


कंगना ने एक और ट्वीट करके नसीरूद्दीन के बयान पर रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा, ”नसीर जी एक महान कलाकार हैं, इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं. बल्कि मैं सिनेमा और कला पर हमारी पुरानी पिछले साल की चर्चा को देखती हूं जब आपने मुझे कहा था कि आप मेरी कितनी तारीफ करते हैं.”



बता दें कि कंगना ने बॉलिवुड के कई बड़े नामों जैसे करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट के खिलाफ आवाज़ उठा चुकी हैं और इन पर गम्भीर आरोप लगाए हैं.
सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार इस केस में न्याय के लिए आवाज़ उठा रही हैं. आजकल वो सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दो मुहिम #JusticeForSSR और #CBIForSSR campaign भी चला रही हैं, जिसे सुशांत के फैंस के ज़बरदस्त सपोर्ट भी मिल रहा है.