एफआईआर दर्ज होने पर कंगना रनौत न...

एफआईआर दर्ज होने पर कंगना रनौत ने दिया बोल्ड अंदाज में रिएक्शन, वाइन पीते हुए शेयर की फ़ोटो(Kangana Ranaut shares bold reaction to FIR filed against her: shares pic holding a wine glass in her hand)

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर और विवादित बयानों के कारण हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहनेवाली कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में घिरी हुई हैं. सिख समुदाय के खिलाफ कथित अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के खिलाफ कंगना पर बैक टू बैक कई एफआईआर दर्ज हो चुके हैं, लेकिन इन एफआईआर की परवाह न करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड अंदाज़ में पलटवार किया है और जता दिया है कि उन्हें इन सबसे जरा भी फर्क नहीं पड़ता.

Kangana Ranaut

दरअसल, मंगलवार को सिख समुदाय के खिलाफ विवादित बयान देने के खिलाफ पर पर महाराष्ट्र पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज की है. अब कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एफआईआर को लेकर बोल्ड रिएक्शन दिया है और जता दिया है कि एक और एफआईआर से उन्हें जरा भी फर्क नहीं पड़ा है.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें हाथों में वाइन की ग्लास लिए वे बेहद बोल्ड व हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इस फ़ोटो के साथ कंगना ने जो कैप्शन लिखा है, वो सबका ध्यान खींच रहा है. कंगना ने लिखा है, “एक और दिन, एक और FIR.  अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं तो फ़िलहाल घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा ही होगा.”

Kangana Ranaut

अपने इस पोस्ट के ज़रिए कंगना ने साफ साफ जता दिया है कि ना तो बैक टु बैक हो रहे एफआईआर से उन्हें कोई फर्क पड़ रहा है, न उन्हें ट्रोलर्स व लोगों की आलोचनाओं की कोई परवाह है.

Kangana Ranaut

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को निरस्त करने की घोषणा पर प्रतिक्रिया देकर इन दिनों कंगना बुरी तरह विवादों में घिरी हुई हैं. कृषि कानूनों को रद्द करने के पीएम के फैसले के खिलाफ प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार को घुमा रही हो, लेकिन उस महिला (इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए, जिसने इन्हें अपनी जूती के नीचे मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए. उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उनके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए.” उनके इस बयान के बाद से ही बवाल मचा हुआ है और कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Kangana Ranaut

इससे पहले वह देश की आजादी को ‘भीख’ बताने की वजह से भी कंगना काफी विवादों में रही थीं. तीनों कृषि कानून वापस लेने के सरकार के फैसले से नाराज़ कंगना तुरन्त इस पर प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था, ‘दुखद, शर्मनाक और सरासर गलत… अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है… उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं.’

×