कंगना करने जा रही हैं डिजिट...

कंगना करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, इस रिएलिटी शो में प्यार का सबक सिखाती आएंगी नजर(Kangana Ranaut to make digital debut, will be seen testing love bonds of couples)

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत अक्सर ही कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी अपने विवादित बयानबाजी को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर. लेकिन इस बार किसी विवाद की वजह से नहीं, बल्कि किसी और ही वजह से चर्चा में हैं और वो वजह है कंगना का डिजिटल डेब्यू, जी हां कंगना जल्दी ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं.

Kangana Ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना इन दिनों एक्टिंग के अलावा भी बहुत कुछ कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला और फिल्म प्रोड्यूसर बन गई हैं और अब उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर भी रुख कर लिया है और अपने डिजिटल डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना एक रिएलिटी शो होस्ट करने जा रही हैं.

Kangana Ranaut

सूत्रों के अनुसार, कंगना टेंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडैप्टेशन के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. कंगना शो साइन भी कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. जहां तक टेंप्टेशन आईलैंड शो के कॉन्सेप्ट की बात करें, तो इसमें कपल्स और सिंगल्स भाग लेते हैं. इस शो के दौरान कपल्स का उनके पार्टनर के साथ रिलेशन और कनेक्शन टेस्ट किया जाता है. होस्ट के तौर पर कंगना का एक अलग ही रूप में नज़र आएंगी. शो को लेकर कंगना खासी उत्साहित हैं.

Kangana Ranaut

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा जल्द ही वो जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. ये फिल्म अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया है. इसके अलावा कंगना जल्‍द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘टिकू वेड्स शेरू’ में भी नजर आएंगी.

Kangana Ranaut