कंगना रनौत को 34वें जन्मदिन...

कंगना रनौत को 34वें जन्मदिन पर मिला बेहद ख़ास गिफ्ट! एक्ट्रेस ने दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज- ‘कोई भी मुझे अपने बारे में बुरा महसूस नहीं करवा सकता’ मां को कहा शुक्रिया! (Kangana Ranaut Turns 34, Shares Strong Message, ‘No One Has Power To Make Me Feel Bad About Myself)

बॉलीवुड क्वीन या कहें बॉलीवुड पंगा क्वीन हो गई हैं 34 साल की और अपने जन्मदिन पर उन्हें मिला है बेहद ख़ास तोहफ़ा भी, जी हां, जन्मदिन से एक दिन पहले ही नेशनल अवार्डस की घोषणा हुई और कंगना को फ़िल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला जिसपर कंगना ने ट्वीट कर विडीओ शेयर करके शुक्रिया अदा किया. इससे पहले भी कंगना तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं और एक तो महज़ 22 साल की उम्र में मिला था उन्हें.

इसके साथ ही कंगना ने अपने जन्मदिन पर लड़कियों और महिलाओं के लिए एक संदेश दिया जिसमें बहुत कुछ था. कंगना ने इस संदेश के ज़रिए यही कहा कि वो कहते हैं महिलाओं की शेल्फ लाइफ़ होती है, वो लोग सिर्फ़ सोलह साल की कमसिन लड़कियों को महत्व देते हैं जिनके पास समझ कम होती है. बाक़ी महिलाओं को तो वो घर में काम करनेवाली के तौर पर देखते हैं जिन्हें वो उपनाम देते हैं.

Kangana Ranaut

मैं अपने शरीर के साथ खुद को काफ़ी सहज महसूस करती हूं, मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता कि मैं बहुत मोटी हूँ, पतली हूं, मुझे पिम्पल्स हैं या नहीं हैं, मुझे पिरीयड्स आते हैं… मैं अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर सहज महसूस करती हूं, किसी को कोई हक़ या पावर नहीं कि वो मुझे एंड बारे में बुरा महसूस करवा सके.
फ़ाइन लाइन्स और सफ़ेद बाल अच्छे लगते हैं क्योंकि वो मुझे उम्र के साथ और भी परिपक्व और शालीन दिखाएंगे और मेरी ख़ूबसूरती में इज़ाफ़ा करेंगे. तो मैं तमाम लड़कियों से कहना चाहूँगी कि 34वें साल में बेहद खूबसूरत महसूस कर रही हूण अपने नज़रिए से. मेरी मां का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे जन्म दिया!

इसके अलावा कंगना को एक और स्पेशल गिफ़्ट मिला वो ये कि थलाइवी का ट्रेलर ख़ास तौर से आज के दिन रिलीज़ करने का निर्णय मेकर्स ने किया. इस फ़िल्म के कंगना जयललिता के किरदार को जीवंत करके उनकी जर्नी दिखनेवाली हैं जिसके लिए कंगना ने 20 किलो वज़न भी बढ़ाया!

Kangana Ranaut

हमारी तरफ़ से कंगना को जन्मदिन की शुभकामनाएं!

Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की असली वजह खुद बताई अंकिता लोखंडे ने, बोलीं- उन्होंने करियर को चुना और आगे बढ़ गए, मैंने ढाई साल किया इंतज़ार, आते थे सुसाइड के ख़्याल! (Ankita Lokhande On Break Up With Sushant Singh Rajput, He Chose His Career & Moved On, I Was Finished)