कंगना ने बहन को दिया ख़ूबसू...

कंगना ने बहन को दिया ख़ूबसूरत तोहफ़ा, जिसे देख आप मुस्कुराए बगैर नहीं रह सकेंगे… (Kangana Ranaut’s Special Birthday Gift To Sister Will Make You Smile…)

Kangana Ranaut

कंगना रनौत हमेशा से ही अपने एक्शन-रिएक्शन, बेबाक़ बयानबाजी से सुर्ख़ियों में रही है. कुछ दिनों से कई बातों को लेकर उन पर प्रहार किया जा रहा है. ऐसे में आज अपनी बहन रंगोली चंदेल के जन्मदिन पर उन्होंने कुछ ख़ुशियों और फ़ुर्सत के पल बिताए. उन्होंने अपनी बहन को जन्मदिन पर ख़ास तोहफ़ा दिया. आपको जानकर सुखद आश्चर्य होगा कि उन्होंने एक प्यारा-सा पप्पी, जिसका नाम भी उन्होंने गप्पू चंदेल करके बताया, अपनी बहन को बर्थडे पर तोहफ़े में दिया. बहन और डॉगी के साथ कई प्यारी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं.
इस बेहतरीन गिफ्ट को पाकर रंगोली भी बहुत ख़ुश हैं. उन्होंने भी बहन का धन्यवाद देते हुए उस बात का भी जिक्र किया, जो बरसों से वे कहना चाह रही थीं. उन्होंने कहा कि मुझे एक प्यारा सा पप्पी काफ़ी समय से चाहिए था, पर वह मुझे कंगना से ही चाहिए था. मेरी ज़िंदगी में जो कुछ अच्छा हुआ है, वह सब कंगना के ज़रिए ही हुआ है. इसलिए मैं चाहती थी कि मुझे डॉगी भी कंगना से ही मिले.
आज जब कंगना ने मेरे जन्मदिन पर यह अनमोल तोहफ़ा मुझे दिया, तो मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है. वैसे मैं बता दूं कि कई सालों से मैं इशारों इशारों में इस बात के संकेत दे रही थी, पर लगता है आज कंगना को इसका एहसास हुआ और मुझे मेरा गिफ्ट मिला. इसके लिए मैं बहुत ही ख़ुश हूं और तहेदिल से अपनी बहन का शुक्रिया अदा करती हूं.
कंगना की बहन रंगोली से ज़बर्दस्त बॉन्डिंग है. हमेशा दोनों ने एक-दूसरे का ख़ूब साथ दिया है. ख़ुशी हो या ग़म दोनों बहनें हमेशा एक-दूसरे के लिए मज़बूती से खड़ी रही हैं. कंगना अपनी बेबाक़ बयानबाजी से अक्सर मुसीबत में घिर जाती हैं, तब उनके साथ रंगोली कदम से कदम मिलाते हुए उनका साथ ही नहीं देती, बल्कि उनकी पैरवी करती हैं. उनके लिए लड़ती भी हैं. दोनों बहनों का एक-दूसरे के लिए बेइंतहा प्यार है. वैसे आपको बता दें कि एक तरफ़ तो कंगना पारिवारिक जीवन और घरेलू चीज़ों को एंजॉय कर उन्हें शेयर कर रही हैं, तो दूसरी तरफ़ वे रोज़ कई मुद्दों पर ख़ूब बोल भी रही हैं. अपनी बात और अपना पक्ष रख रही है, जैसे उन्होंने किसान आंदोलन के ऊपर एक बुज़ुर्ग महिला को लेकर टिप्पणी की थी. तब कई कलाकार उनके विरोध में खड़े हो गए. इसी तरह उन्होंने प्रतिष्ठित लेखक प्रीतीश नंदी के लव जिहाद पर लिखे लेख को लेकर भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उनकी लेखनी पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि लव जिहाद को लेकर वैसे भी सभी जानते हैं कि धर्म के आड़े कैसे लड़कियों के साथ धोखेबाजी की जाती है. उन्हें दोषी बनाया जाता है. उन्हें प्रताड़ित किया जाता है. माना प्यार ख़ूबसूरत एहसास है, लेकिन इसकी आड़ में ग़लत करना, झूठ बोलना, धोखाधड़ी करना सही नहीं है.
फिल्म इंडस्ट्री में कंगना एकमात्र ऐसी कलाकार हैं, जो देश के हित में हो या फिर कुछ ग़लत हो, उस पर अपना पक्ष रखती हैं, फिर चाहे वह कोई भी हो.
अब जैसे किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा. प्रीतीश नंदी के लेख पर उन्होंने अपनी राय रखी. ऐसे में उर्मिला मातोंडकर जो कांग्रेस से निकलकर शिवसेना में शामिल हो गई हैं, उन्होंने कंगना को लेकर विरोध प्रकट किया. उन्होंने कहा कि कंगना को बेवजह तूल दिया जाता है. बड़े मजे़ की बात है कि उर्मिला को शिवसेना में जाने के बाद यह एहसास हुआ कि कंगना को बेवजह इंपॉर्टेंस दिया जाता है..
मुंबई हाई कोर्ट में बीएमसी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज पर जो फ़ैसला उनके हक़ में आया था, उसको बीएमसी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. अब कंगना ने इस पर भी अपनी बात रखते हुए सुप्रीम कोर्ट में एलीवेट दाखिल की है. कहा है कि उनकी बात को पहले समझा जाए बाद में कोई निर्णय लिया जाए. इस तरह हम देखते हैं कि दिनोंदिन कंगना आक्रमक होते हुए निष्पक्ष अपनी राय रख रही हैं. तमाम लोगों से जाने-अनजाने में पंगा भी ले रही हैं. अब कितना कुछ उनके पक्ष में होता है, यह तो वक़्त ही बताएगा.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut's Special Birthday Gift To Sister
Kangana Ranaut's Birthday Gift To Sister


यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण श्वेता संग बंधे शादी के बंधन में, देखें बारात से लेकर फेरों तक की एक्सक्लूसिव फोटोज़ (Aditya Narayan Ties the Knot with Shweta Agarwal, See First Photos from the Wedding Ceremony)