‘धाकड़’ का नया ल...

‘धाकड़’ का नया लुक शेयर कर कंगना ने खुद को बताया मौत की देवी भैरवी, यूज़र्स ने जमकर किया ट्रोल (Kangana looks fierce as Agent Agni call it Depiction of Devi Bhairavi;Kangana Troll by Followers)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल जो कुछ भी कहती हैं वे उसके लिए लोगों द्वारा ट्रोल हो जाती हैं. देश के हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने पर उन्हें लोगों और फिल्म जगत के कुछ लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई है लेकिन अब तो उनकी फिल्मों पर भी लोग उन्हें उल्टे- सीधे कमेंट करने लगे हैं. दरअसल कंगना ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की कुछ नई तस्वीर शेयर की जिसमे कंगना ‘एजेंट अग्नि’ का किरदार निभा रही हैं कंगना इन तस्वीरों में राइफल लिए एक्शन के लिए तैयार नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा, ‘वे उसे अग्नि कहते हैं। एक बहादुर धाकड़ कहते हैं. लेकिन मैं कहती हूँ कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप है’.कंगना के ये कैप्शन’अपने सोशल अकॉउंट पर लिखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूज़र्स ने लिखा कि हर चीज़ में भगवान को जोड़ने की जरूरत नहीं है.

कई यूज़र्स ने तो कंगना के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए काफी कुछ लिखा है .एक यूज़र ने लिखा, हर चीज़ में भगवान् को जोड़ना जरुरी है क्या? फालतू अदाकारा हो कोई भगवान नहीं खुद से भगवान् को जोड़कर भगवान का अपमान मत करो’.. एक दूसरे यूज़र ने लिखा,’चाँद फ़िल्में करके दिन भर ट्वीटर पर गंदगी फैलाके खुद को बब्बर शेरनी और झाँसी की रानी समझने वाली कंगना इस देश की असली शेरनी देश की मेहनतकश महिलाएं हैं जो किसानी कर देश का पेट भरती हैं. सीमाओं पर देश की रक्षा करती हैं. वाई प्लस सुरक्षा लेकर हवाबाजी से कुछ नहीं होता.’ कंगना को कोसने वाले यहीं नहीं रुके कुछ ने तो उनके पुराने पिक्स शेयर कर कंगना को चिढ़ाने की कोशिश करते हुए लिखा ‘धाकड़’ सच में?

कंगना अपनी हर फिल्म की जानकारी पोस्ट करती रहती हैं. कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले फिल्म ‘धाकड़’ की शूट का वीडियो शेयर किया था. कंगना ने बताया था कि इस फिल्म के हर एक्शन सीन पर 25 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जा रहे हैं. फिल्म धाकड़ में कंगना के अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी अहम् भूमिका में होंगे. रजनीश घई के निर्देशन में बन रही ये फिल्म दिवाली के मौके पर 1 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में एक इंटेलिजेंस अफसर का किरदार निभा रही हैं. कंगना रनौत के पास कई फ़िल्में हैं कंगना भोपाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं तो वहीँ कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इसके अलावा कंगना ‘अपराजित अयोध्या’ ,’मणिकर्णिका रिटर्न्स :द लेजंड ऑफ़ दिद्दा’ फिल्म बनाने की घोषणा कर चुकी हैं. कंगना ने कुछ दिन पहले कश्मीरी पंडितों पर भी फिल्म बनाने के एलान किया था.