कंगना ने पोस्ट की माँ की तस...

कंगना ने पोस्ट की माँ की तस्वीर ; दिखाया माँ का जुगाड़ वाला अंदाज़ (Kangna posts Mom’s Pic; Showing Mothers ‘Jugad’ Tricks)

कंगना रनौत और सोशल मीडिया का गहरा नाता है. कंगना अपना सारा वक़्त मीडिया पर ही बीतता है. देश दुनिया की ख़बरों पर कमेंट करने के साथ-साथ अपने निजी जीवन से जुड़े पल भी सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. कंगना ने इस बार अपनी माँ की एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है जिसमे उनकी माँ घर के बाहर धूप में खाना बना रही हैं.

इस पोस्ट के साथ कंगना ने आगे लिखा, माँ से बात की उन्होंने बताया कि किचन बहुत ठंडा है तो बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हूँ। मुझे उत्सुकता हुई, जब मैंने देखा तो अपनी हंसी नहीं रोक पाई, देसी जुगाड़ से बढ़कर कोई जुगाड़ नहीं है। इस काम की खोज के लिए माँ पर गर्व है. कंगना की माँ को धूप में अंगीठी पर रोटियां सेंकते देखा जा सकता है. कंगना पहले भी अपनी माँ के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. कंगना अपनी माँ के करीब हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर और बेबाकी से बात करती हैं. रोज़ाना उनके कमैंट्स सोशल एकाउंट्स पर सुर्खियां बटोरते हैं. बात करें कंगना की फिल्मों की तो उनकी कई फ़िल्में पाइपलाइन में हैं. कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में नज़र आएंगी. वहीँ ‘तेजस’ में कंगना एक पायलट के किरदार में होंगी इसके अलावा कंगना की अगली फिल्म ‘धाकड़’ है जिसका फर्स्ट लुक भी उन्होंने कुछ दिन पहले पोस्ट किया था.