कंगना की प्रधानमंत्री मोदी ...

कंगना की प्रधानमंत्री मोदी से ट्वीटर को बैन करने की अपील,लोगों ने कंगना को फिर किया ट्रोल (Kangna Ranaut Appeal to PM Modi to Ban Twitter,Fans again troll Kangna)

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

ट्वीटर के जरिए लोगों पर तंज कसने और उन्हें भला बुरा कहने वाली कंगना रनौत अब ट्वीटर की ही दुश्मन बन गयीं हैं. कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि पीएम ट्वीटर को बैन करें. कंगना ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए ट्वीटर पर ही एक पोस्ट लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी जो गलती महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान जी ने की थी, वो आप बिलकुल मत करना..उस गलती का नाम था माफ़ी.. ट्वीटर कितनी भी माफ़ी मांगें बिलकुल माफ़ मत करना.. उसने भारत में गृह युद्ध के लिए साजिश रची.’

कंगना ने बीते दिनों ट्विटर छोड़ने का इशारा करते हुए देसी कू ऐप पर शिफ्ट होने की बात कही थी. कंगना ट्वीटर के लिए लिखा था, ‘तुम्हारा समय ख़त्म हो गया है ट्वीटर ,अब कू ऐप पर शिफ़्ट होने का टाइम आ गया है। वहां अपने अकॉउंट के बारे में सभी के साथ जानकारी साझा करुँगी. अपने देश के बने कू ऐप को यूज़ करने के लिए काफी उत्साहित हूँ.

कंगना ने अब ट्वीटर पर ही जाकर ट्वीटर को बैन करने की बात कही है जिससे उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. उनके इस अपील पर भी लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ट्वीटर पर ही ट्वीटर के खिलाफ बोलने पर लोग कंगना का मज़ाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर्स ने तो ये तक लिखा दिया कि ट्वीटर इन्हे पहले ना बैन कर दे इसलिए ये खुद ही ट्वीटर से भाग रही है.

कंगना रनौत ने पीएम से अपील करने से पहले ट्विटर के सीइओ जैक डोरसी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने लिखा था ,तुमको बनाया किसने है चीफ जस्टिस ? कई बार तुम लोग भी गैंग बना लेते हो और बुली करने वाले हेडमास्टर बन जाते हैं। कंगना ने जैक को काफी खरी खोटी भी सुनाई है अपने ट्वीट में. ट्वीटर को बैन करने के लिए कंगना का पीएम मोदी को भेजा गया ट्वीट तो काफी ट्रोल हुआ है. देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री इस पर क्या कहते हैं.