दूसरी बार पापा बने कपिल शर्...

दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म, ट्विटर पर शेयर की खुशखबरी (Kapil Sharma and Ginni Chatrath blessed with a baby boy, Shares Good News On Twitter)

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर एक बार फिर गुड न्यूज़ ने दस्तक दी है. कपिल दूसरी बार पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है.

Kapil Sharma and Ginni Chatrath blessed with a baby boy

आज यानि 1 फरवरी की सुबह कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है. ये गुड न्यूज़ कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. कपिल शर्मा ने ट्वीट करके ये न्यूज़ सबके साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. कपिल ने अपने ट्वीट में फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि मां और बेटा दोनों एकदम स्वस्थ हैं.

Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने सुबह 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, “नमस्कार, भगवान के आशीर्वाद से आज सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. गिन्नी और कपिल.” इसके साथ ही कपिल ने #gratitude का भी इस्तेमाल किया है.


कपिल के इस ट्वीट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही उनके फैंस बच्चे की पहली फ़ोटो देखने और उसका नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.

Kapil Sharma and Ginni Chatrath blessed with a baby boy

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट ही रखा था. लेकिन पिछले साल नवंबर में गिन्नी की एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर नज़र आई थी, जिसमें उनके बेबी बम्प दिखाई दे रहा था, जिसके बाद से कपिल के घर दूसरी बार गुड न्यूज वाली खबर फैल गई थी, लेकिन कपिल ने इस खबर को ऑफीशियल नहीं किया था.

Kapil Sharma

लेकिन कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की थी कि वह और पत्नी गिन्नी दूसरी बार पैरेंट बनने जा रहे हैं. ट्विटर पर  प्रश्व वाले सेक्शन हैशटैग AskKapil’ में उन्होंने पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने के कारण का खुलासा किया और कन्फर्म किया था कि गिन्नी प्रेग्नेंट हैं. दरअसल, इस सेक्शन में एक यूजर ने कपिल से पूछा था कि वह शो क्यों ऑफएयर कर रहे हैं. तो कपिल ने इसका जवाब देते हुए कहा था, ‘क्योंकि मुझे घर में अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड करना है. हम दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं.’

Kapil Sharma and Ginni Chatrath

बता दें कि दिसंबर 2019 में कपिल और गिन्नी के पहले बच्चे- बेटी अनायरा का जन्म हुआ था. कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई थी.

Kapil Sharma and Ginni Chatrath blessed with a baby boy

खैर कपिल के दोबारा पापा बनने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को लोग जमकर बधाइयां दे रहे हैं.कई सेलेब्स ने भी कपिल शर्मा से मुंह मीठा करवाने के लिए कहा है. मेरी सहेली टीम की तरफ से भी कपिल और गिन्नी को शुभकामनाएं.