कपिल शर्मा के घर आनेवाला है नन्हा मेहमान? (Kapil Sharma, Ginni Chatrath all set to welcome their first child?)

जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) को दो गुड न्यूज़ एक साथ मिली हैं. पहली अच्छी खबर यह है कि उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स (World Book of Records) ने सबसे ज़्यादा देखे जानेवाले स्टैंड अप कॉमेडियन की उपाधि से नवाजा है. दूसरी खबर यह है कि कपिल शर्मा की पत्नी (Wife) गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं. सूत्रों के अनुसार, गिन्नी जल्द ही मां बननेवाली हैं और यह कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि गिन्नी और कपिल ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यदि यह खबर सही है तो कपिल शर्मा के फैंस यह खबर सुनकर बहुत उत्साहित हो जाएंगे.

Kapil Sharma and Ginni Chatrath

आपको बता दें कि हाल में ही वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स  ने कपिल को सबसे ज़्यादा देखे जानेवाले स्टैंडअप कॉमेडियन का सर्टिफिकेट दिया है. यह न्यूज़ सबसे पहले इंस्टाग्राम पर कपिल फैन पेज़ पर दी गई थी. बाद में कपिल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट का पिक्चर शेयर किया और अपने परिवारवालों और फैन्स को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद बोला.

Kapil Sharma and Ginni Chatrath

 ग़ौरतलब है कि हाल ही में रिलॉन्च हुआ कपिल शर्मा शो टीवी पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है और नई ऊंचाइयों को छू रहा है. शुरू होने के बाद इस शो की टीआरपी कभी ज़्यादा नीचे नहीं गई. यह शो टॉप 10 की सूची में बना हुआ है. इस शो में बहुत से विकी कौशल, सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे सेलेब्रिटीज़ आ चुके हैं. इस शो के मर्दस डे स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा की मां आई थीं.

आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद मुंबई में हुई रिसेप्शन पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, क्रीति सनोन जैसे सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए थे.