जानिए करण जौहर को कैसे पता चला तैमूर का रेट कार्ड? (Karan Johar Knows Taimur’s Rate Card)

इसमें कोई शक़ नहीं है कि बॉलीवु़ड डायरेक्टर और होस्ट करण जौहर (Karan Johar) मल्टी टेलेंटेड हैं. यह कहना ग़लत न होगा कि उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में सबकुछ पता रहता है. इन दिनों कॉफी विथ करण सीज़न 6 ऑनएयर है. पिछले रविवार यानी 18 नवंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) अपनी बेटी और अपकमिंग स्टार सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) के साथ शो में शामिल हुए थे. बाप-बेटी की इस जोड़ी में पूरे ईमानदारी से सारे सवालों के जवाब दिए. उनके तालमेल से यह साफ़ था कि दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए कितनी इज्जत है.

Taimur and Karan Johar

Taimur's Cute Pics

शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान सारा को एक बात पता चली, जिसे सुनकर वे दंग रह गईं. सारा को करण ने बताया कि पापाराज़ी के पास हर स्टार का रेट कार्ड है, यहां तक कि स्टार किड्स के भी. करण जौहर ने बताया कि तैमूर के पिक्चर का रेट सबसे ज़्यादा है. उनकी एक पिक्चर के लिए फोटोग्राफर 1,500 रूपए वसूल करते हैं. यह बात ख़ुद उन्हें फोटोग्राफर्स ने बताई. करण जौहर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी पिक्चर का रेट सबसे कम है.

यहां हम आपको यह भी बताना चाहेंगे कि तैमूर का क्रेज़ इतना ज़्यादा है कि उनके  शक्ल की सॉफ्ट टॉय बाज़ार में उतर चुका है. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस सॉफ्ट की फोटो वायरल हो रही है. हालांकि इस सॉफ्ट टॉय की कीमत पता नहीं चल पाई है. जाहिर है कि उनके एक फोटो की कीमत इतनी अधिक है तो खिलौना भी महंगा ही होगा.

Taimur Ali Khan

Saif and Kareen With Taimur

Saif, Kareen and Taimur

शो के दौरान सारा अली ख़ान पूरे मूड में थीं. उन्होंने सभी सवालों का जवाब देकर रैपिड फायर राउंड जीत लिया. सारा ने कहा कि वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट.

तैमूर का क्रेज़ इतना ज़्यादा है कि इन दिनों बाज़ार में

कॉफी विथ करण 6 के अगले एपिसोड में अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ शिरकत करनेवाले हैं. अब देखना यह है कि करण जौहर इस जोड़ी से क्या-क्या उगलवाते हैं.

ये भी पढ़ेंः Wedding Pics: दीपवीर ने शेयर किए शादी के कुछ और पिक्स (Few More Pics OF DeepVeer Wedding)

 

.