करण जौहर ने अपने बच्चों पर लिखा ...

करण जौहर ने अपने बच्चों पर लिखा इमोशनल नोट, देखें उनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियो…(Karan Johar wrote an emotional note on his children, see their cute pictures and videos…)

करण जौहर एक कामयाब निर्माता-निर्देशक ही नहीं, एक ज़िम्मेदार और सुलझे हुए पैरेंट भी हैं. जी हां, जिस तरह से वे अपने दोनों बच्चों रूही और यश की परवरिश कर रहे हैं, उसे देखते हुए हर कोई उनकी तारीफ़ करते नहीं थकता. सरोगेसी से हुए करण के जुड़वां बच्चे उनकी जान हैं. आज उनका पांचवा जन्मदिन है. इस पर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों बच्चों को लेकर बेहद इमोशनल नोट लिखा कि मेरे बच्चे मेरी जीवन रेखा, जीने की वजह, मेरा सब कुछ हैं… उन्हें मेरी ज़िंदगी में लाने के लिए मैं हर रोज़ पूरे ब्रह्मांड को धन्यवाद देता हूं… आज वे 5 साल के हो गए हैं, ये बताना भी नहीं भूलते.. साथ ही वे बेहद ख़ुश हैं कि उनके जीवन में रूही और यश हैं…

करण जौहर अक्सर अपने दोनों बच्चों के मज़ेदार व दिलचस्प वीडियो शेयर करते रहते हैं. कभी उनका बेटा यश शेफ बन कर किचन में सैंडविच बनाता हुआ दिखाई देता है, तो कभी दोनों बच्चे ख़ूब मस्ती करते हुए अपने पापा का मज़ाक उड़ाने से भी नहीं चूकते. एक बार ख़ुद करण जौहर ने कहा था कि मुझे मेरे बेटे ने ‘करण जोकर’ कहा. अब लगता है वह मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करने लग गया है. ये बातें करण ने मज़ाक में कहीं थीं, पर इससे पता चलता है कि वे अपने परिवेश को लेकर अपने बच्चों को लेकर कितने उदार और बेबाक़ हैं. ऐसे कई मौक़े आए, जब उन्होंने अपना ख़ुद का भी मज़ाक उड़ाया और बताया कि उनके बच्चे उनकी ख़ूब खींचते हैं. ख़ासकर उनके फैशन व स्टाइल को लेकर तो ख़ूब उड़ाते हैं. वैसे भी यह सच है कि करण जौहर के कुछ पहनावे उम्दा होते हैं, तो कुछ को देखकर कोफ्त होने लगती है. यदि बच्चे भी ऐसा कह रहे हैं, तो इसमें कुछ ग़लत कहां है.
करण साल 2017 में सरोगेसी से जुड़वा बच्चों के पिता बने थे. उन्होंने अपने बच्चों का नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा था, जैसे- उनके पिता का नाम यश जौहर है, तो उन्होंने बेटे का नाम यश रखा और चुकी मां का नाम हीरू है, तो उन्होंने उसी से प्रेरित होकर रूही रखा. करण की मां उनके जीवन का आधार हैं. ये चारों यानी करण, उनकी मां और दोनों बच्चों की एक अलग ही ख़ूबसूरत दुनिया है, जिसमें वे बड़े ही प्यार से रहते हैं.

यह भी पढ़ें: जब पाकिस्तान ने कहा था कश्मीर ले लो, लता मंगेशकर दे दो, जानें दिलचस्प क़िस्सा (When Pakistan Said Give Lata Mangeshkar, take Kashmir, Know The Interesting Anecdote)


करण जौहर ने जब से अपने बच्चों के जन्मदिन के बारे में बताते हुए प्यारा-सा मस्तीभरा उनका वीडियो शेयर किया है, तब से सभी सेलिब्रिटीज़ के बधाइयों का सिलसिला सा चल पड़ा है. कियारा आडवाणी, अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर, फराह खान, सोनाली बेंद्रे, अंगद बेदी, वरुण धवन, मौनी रॉय, एकता कपूर, बिपाशा बसु, मनीष मल्होत्रा तब तमाम लोगों ने अपना ढेर सारा प्यार दोनों बच्चों पर लुटाया. प्यारी लव इमोजी भी शेयर कीं. श्वेता बच्चन ने तो यहां तक कह दिया कि अब तक की सबसे प्यारे बच्चे…
वैसे करण सेलिब्रिटीज़ के बच्चों को प्रमोट करने और कई फिल्म स्टार्स के बच्चों को इंट्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें अपनी फिल्मों में भी लिया, जिसमे जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, वरुण धवन आदि हैं. वे फिल्मी हस्तियों के बच्चों को अपनी फिल्मों, धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रमोट करते रहे हैं. करण जौहर के बच्चे यश और रूही के जन्मदिन पर उन्हें ढेर सारी प्यार भरी बधाइयां! देखते हैं बच्चों की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज़…

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: PHOTOS: शादी के बाद खास अंदाज में करिश्मा तन्ना ने निभाई गृह-प्रवेश की रस्म, पिंक बनारसी साड़ी में लगीं गज़ब की खूबसूरत(Karisma Tanna Stuns In Pink Banarasi Saree At Griha Pravesh Ceremony With Varun Bangera, See Photos)

×