करण जौहर के बेटे यश ने पापा के ...

करण जौहर के बेटे यश ने पापा के लिए बनाया सैंडविच, नन्हे शेफ के इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे ‘सो क्यूट’ (Karan Johar’s Son Yash Made a Sandwich for His Father, Cute Video of Little Chef Goes Viral)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान की तरह ही बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी किड्स ऐसे हैं जो अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं. इन सेलिब्रिटी किड्स में शुमार फेमस फिल्म मेकर करण जौहर के लाडले यश करण जौहर का एक सुपर क्यूट वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खुद करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटे यश का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लाडले शेफ बनकर अपने पापा के लिए सैंडविच बनाते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी ‘सो क्यूट’ कहेंगे.

Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर दो बच्चों के पिता हैं. जी हां, करण के दोनों बच्चों यश और रूही का जन्म साल 2017 में सरोगेसी के ज़रिए हुआ था. जन्म के बाद से ही करण जौहर अपने बच्चों से स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं और उनके काफी क्लोज़ हैं. यह भी पढ़ें: ट्रोलर्स पर बुरी तरह से भड़के अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या का मज़ाक उड़ाने वालों की ऐसे लगाई क्लास (Abhishek Bachchan Got Furious at Trollers, Actor Slammed Those Who Trolls His Daughter Aaradhya)

Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण को अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. ऐसे में उनके नन्हे शेफ सैंडविच बनाएं और इस खुशी को पापा करण जौहर अपने फैन्स के साथ शेयर न करें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. लिहाजा करण ने अपने बेटे के इस क्यूट वीडियो को शेयर किया है, जिसे देख हर कोई नन्हे शेफ पर प्यार लुटा रहा है.

Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण जौहर ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि उनके नन्हे बेटे यश किचन में सैंडविच बना रहे हैं. इस दौरान यश शेफ के हैट और कोट को पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह किचन में खड़े होकर पहले ब्रेड पर बटर लगाते हैं और फिर सैंडविच पर खीरे और टमाटर की स्लाइस रखते हैं. अपने बेटे के इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन लिखा है- ‘हमारे घर में एक शेफ है… शेफ यश जौहर…’

इंस्टाग्राम पर शेयर करने के कुछ ही देर बाद यह वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. क्या सेलिब्रिटी और क्या आम लोग, हर कोई इस नन्हे शेफ की क्यूटनेस पर फिदा हो रहा है. कई सेलेब्स ने इस वीडियो को देखने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया है. कैटरीना कैफ ने यश के वीडियो पर लव और हैप्पीनेस वाली इमोजी के ज़रिए अपना प्यार लुटाया है. कैटरीना कैफ के अलावा फराह खान, संजय कपूर, श्वेता बच्चन, नीतू सिंह, सोनी राजदान सहित कई सेलेब्स ने नन्हे यश को अपना प्यार दिया है. यह भी पढ़ें: आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव के साथ मनाया बेटे आज़ाद का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरें-वीडियो हुए वायरल, बर्थडे पार्टी में आमिर के बड़े बेटे जुनैद भी आए नज़र… (Aamir Khan Celebrates Son Azad’s Birthday With Ex-Wife Kiran Rao, See Viral Pictures & Video)

Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि करण जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही जौहर की अकेले ही परवरिश कर रहे हैं. वो अपने बच्चों को मां और पिता दोनों का प्यार देते हैं. वो कभी बच्चों को मां की कमी खलने नहीं देते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वो काम पर होते हैं तो घर पर उनकी मां बच्चों की देखभाल करती हैं, बच्चे भी करण की मां को मां कहकर ही पुकारते हैं. करण की मानें तो वो अपने बच्चों को मां की तरह दुलार देते हैं.

×