कोरोना से जंग जीतने के बाद करीना...

कोरोना से जंग जीतने के बाद करीना कपूर और अमृता अरोरा ने की करिश्मा कपूर के घर पर पार्टी, मलाइका अरोरा-अर्जुन कपूर भी हुए पार्टी में शामिल, देखें तस्वीरें (Kareena Kapoor And Amrita Arora Party At Karisma Kapoor’s Home After Covid-19 Recovery, See Photos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा के साथ मिलकर  बीते शनिवार को बड़ी बहन करिश्मा कपूर के घर पर पार्टी की. बता दें .2 सप्ताह पहले करीना कपूर खान और अमृता अरोरा की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों ने कई दिनों तक घर में खुद को क्वारंटाइन भी किया.

इस पार्टी में करीना कपूर और अमृता अरोरा  के अलावा सैफ अली खान, तैमूर, मलाइका अरोरा, अर्जुन सहित और भी गेस्ट थे, यह पार्टी करीना की बड़ी बहन करिश्मा के घर पर थी.

Amrita Arora

करीना कपूर ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरीज में पार्टी की फोटोज़ को पोस्ट किया है. पोस्ट की गई फोटोज में उनके साथ उनकी बेस्टफ्रेंड अमृता अरोरा भी है. पार्टी की इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा, ‘हम वापस आ गए हैं’ करीना के पति सैफ अली खान और उनके  बड़े बेटे तैमूर अली खान भी  करीना के साथ करिश्मा के घर पर हुई पार्टी में शामिल हुए.

Amrita Arora

अमृता अरोरा ने भी अपनी फैमिली के साथ करिश्मा कपूर के घर हुई पार्टी में  शिरकत की. आइए देखते हैं पार्टी की कुछ तस्वीरें-

Amrita Arora
Amrita Arora

और भी पढ़ें: दकियानूसी परंपराओं और सामाजिक दबाव को दरकिनार करते हुए जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी ने अपनी शादी में फ्लॉन्ट किए ग्रे हेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ़ (Dilip Joshi’s Daughter Niyati Joshi Proudly Flaunts Her Grey Hair On Wedding Day)

×