मालदीव्स से करीना कपूर खान और कर...

मालदीव्स से करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने शेयर की बच्चों के साथवाली खूबसूरत फोटो, ‘परफेक्ट फैमिली’ फोटो पर फैंस ने जमकर लुटाया अपना प्यार (Kareena Kapoor Khan And Karisma Kapoor Shares Photo With Kids From Maldives Vacation, Fans Love Their ‘Perfect Family’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी बहन करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने मालदीव्स वेकेशन की एक ग्रुप फोटोग्राफ शेयर की है. हालांकि करीना कपूर और उनकी बहन करिश्मा कपूर मालदीव्स से वापस लौट आई हैं. लेकिन अभी भी कपूर सिस्टर्स अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव्स वेकेशन की अनेक फोटोज शेयर कर रही हैं. करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने इस वेकेशन की सीरीज़ में से एक आखिरी फोटो शेयर की है, जिसमें कपूर सिस्टर्स अपने बच्चों के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लाल रंग वाला हार्ट वाला इमोजी बनाकर एक ग्रुप फोटो शेयर की है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए  करिश्मा ने कैप्शन लिखा, “#”#springbreak2022 #thisisus #familylove.”

करीना कपूर ने भी इसी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. और सभी बच्चों के नाम लिखते हुए कैप्शन लिखा,””Spring Break 2022 @therealkarismakapoor @thesamairakapur#Kiaan#TimTim#Jeh Baba.”

इस तस्वीर में कपूर सिस्टर्स एक लाइन में बीच साइड पर बैठी हुई हैं. उनके साथ करीना कपूर के दोनों बच्चे तैमूर अली खान-ज़ेह अली खान और करिश्मा कपूर के बच्चे समायरा कपूर और किआन राज कपूर भी बैठे हुए हैं. सभी ने बीचवियर पहना हुआ है और सब लोग कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हुए हैं. इस फोटो में पूरी फैमिली पाम के दो पेड़ों के बीच में बैठी हुई है.

फैंस को कपूर सिस्टर्स की ये परफेक्ट फैमिली फोटो बहुत पसंद आ रही हैं. वे जमकर इस  परफेक्ट फैमिली फोटो  पर अपना प्यार लुटा रहे है. किसी ने इस तस्वीर पर ‘लवली’ लिखा कर कमेंट किया है, तो किसी ने ‘सिस्टर्स गोल’ लिखकर हार्टवाले इमोजी बनाए हैं.

किसी फैन ने उनका मुंबई लौटने पर वेलकम किया है. एक फैन ने लिखा है, ”वैसे भी बेबो का स्वागत है”  कुछ फैंस ने कपूर सिस्टर्स की इस फोटो को ‘परफेक्ट फैमिली’ फोटो लिखा है.

बता दें कि करिश्मा और करीना कपूर दोनों अपने बच्चों के साथ 14 मार्च को प्राइवेट जेट से मालदीव के रवाना हो गई थीं. करीना कपूर के हस्बैंड सैफ अली खान इस ट्रिप में उनके साथ नहीं थे. गौरतलब है कि करीना कपूर, सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों के साथ पति सैफ अली खान का बर्थडे मनाने  के लिए मालदीव्स गई थीं.

और भी पढ़ें: लेटेस्ट तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आईं कॉमेडियन भारती सिंह, आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें (Comedian Bharti Singh Flaunts Baby Bump In Latest Photos, Watch)

×