तैमूर के समय प्रेग्नेंसी मे...

तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में की थी करीना कपूर ने ये गलती, इस बार नहीं चाहती दोहराना (Kareena Kapoor, don’t want to repeat mistakes I made during Taimur pregnancy)

करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. करीना और सैफ अली खान ने हाल ही में खुद ये गुड न्यूज शेयर की कि दोनों जल्द ही दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. अपने दूसरे बेबी को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं और खुश भी.

Kareena Kapoor

पिछले दिनों करीना ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खुलकर बात की. साथ ही ये भी बताया कि वो इस बार प्रेग्नेंसी के दौरान वो गलतियां नहीं दोहराना चाहतीं, जो गलतियां उन्होंने तैमूर के वक्त किया था.

फैमिली में सब खुश हैं और स्ट्रेस्ड भी

Kareena Kapoor


करीना ने बताया कि मेरी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर मेरे घर में सब बहुत एक्साइटेड हैं, लेकिन स्ट्रेस में भी हैं. कोरोना पैंडेमिक ने मेरी फैमिली की टेंशन बढ़ा दी है, क्योंकि ऐसे समय में मुझे अपनी एक्स्ट्रा केअर करनी होगी. करीना ने बताया कि वो इस समय घर पर ही हैं और घर पर रहकर ही ऐड और बाकी शूटिंग कर रही हैं.

पहली प्रेग्नेंसी वाली गलतियां नहीं दोहराना चाहती

Kareena Kapoor


करीना ने कहा, ‘तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था. इस बार मैं फिर से वही नहीं करना चाहती. मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है. पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो, बेसन के लड्डू बनते थे. तब मैं भी पहले बेबी को लेकर बहुत एक्साइटेड थी, तो सब कुछ खाती गई, पर इस बार मैं वही गलती रिपीट नहीं करना चाहती. अब मुझे कोई कहता है कि ये खाओ, वो खाओ तो मैं कह देती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है. मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है. मेरे डॉक्टर भी मुझसे यही कहते हैं कि उन्हें दो लोगों के लिए नहीं खाना है.”

खास डाइट और एक्सरसाइज रूटीन फॉलो कर रही हैं

Kareena Kapoor


बता दें कि करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं. इसके लिए करीना काफी मेहनत भी करती हैं. ऐसे में बेशक वो नहीं चाहेंगी कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कोई कोम्प्रोमाईज़ करें. इसलिए इस बार वो नूट्रिशनिस्ट ऋजुता दिवेकर का डाइट प्लान फॉलो कर रही हैं, ताकि प्रेग्नेंसी में अपने और बेबी दोनों के हेल्थ के साथ कोई समझौता न करें.

जल्दी ही पूरा करेंगी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग

बता दें कि करीना की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की काफी शूटिंग बची है. करीना को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है. ऐसे में उम्मीद है कि वह इस महीने या अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी. बेबो का बेबी बंप अब दिखने लगा है तो इसे छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा.