एयरपोर्ट पर फैन की इस हरकत से बु...

एयरपोर्ट पर फैन की इस हरकत से बुरी तरह से डर गई करीना कपूर, सेल्फी लेने के लिए शख्स ने पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ, देखें वायरल वीडियो (Kareena Kapoor Gets Scared As Fan Tries To Hold Her For A Selfie At Airport, See Viral Video)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को देर रात उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को देखते ही उनके चाहनेवालों ने उनके साथ फोटो और सेल्फी लेने करीना कपूर खान को चारों ओर से घेर लिया। तभी एक फैन ने करीना ने जबरदस्ती एक्ट्रेस का हाथ पकड़ने की कोशिश की.

वाइट शर्ट-स्लीवलेस स्वेटर और ट्रैक पैंट पहने हुए करीना करीना कपूर खान और उनके 1 साल के बेटे जेह को देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. साथ जेह की नैनी भी थी. करीना कपूर एयरपोर्ट के गेट पर अपनी कार से नीचे उतरकर एंट्री गेट की तरफ जा रही थी. तो उसी समय उनके चाहने वाले और उनके फैंस करीना की तरफ दौड़ पड़े और एक्ट्रेस को चारों और से घेर लिया। एक्ट्रेस के चेहरे से साफ़ लग झलक रहा था कि वे बहुत अनकफर्टेबल फील कर रही हैं.

फैंस एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने लगे. फैंस का रवैया देखकर एक्ट्रेस घबरा गई.इसी दौरान एक्ट्रेस के एक फैन ने सेल्फी लेने के लिए करीना के कंधे पर हाथ रखना चाहा, लेकिन ऐन मौके पर उनके बॉडीगार्ड ने उसे रोक दिया. तब जाकर करीना ने राहत की सांस लीऔर बॉडीगार्ड के पीछे-पीछे चलकर एयरपोर्ट के अंदर गई. थोड़ी देर बाद जेह की नैनी बाहर निकली और जेह को गोद में लेकर चली.

वायरल हुए इस वीडियो पर फैंस के बुरे बर्ताव के लिए सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर  हैं. किसी ने कमेंट किया- ”यह ठीक नहीं है, फैंस को पता होना चाहिए कि कैसे व्यवहार करना है.”तो किसी ने लिखा- बहुत बुरी बात है, प्रसंशकों को अपनी सीमा से बाहर नहीं जाना चाहिए.”

एक  यूजर ने कमेंट किया कि लोग पागल हो गए हैं क्या, कुछ तो  डिसेंसी बनाए रखो. दूसरे यूजर ने लिखा है कि वह वास्तव में डर गई है, लोगों को भी सेंसेबल होना चाहिए.. आखिर वे भी तो इंसान हैं.

और भी पढ़ें: #झलक दिखला जा-10: ख़तरनाक स्टंट करने के बाद श्रीति झा दिखाएंगी डांस के शानदार मूव्स, WildCard Contestant के तौर पर एक्ट्रेस को मिली शो में एंट्री (Jhalak Dikhhla Jaa 10: Sriti Jha Enters Dance Reality Show As WildCard Contestant)

×