क्या डिलीवरी से पहले नए घर ...

क्या डिलीवरी से पहले नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं करीना कपूर, सामने आई गर्ल गैंग के साथ की पार्टी की तस्वीरें (Kareena Kapoor is moving into a new home ahead of their second baby’s arrival?, See latest photo of girls gang midnight party)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान करीना कपूर खान इन दिनों अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं. जल्द ही वे अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसके लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं. बेबो करीना अपने प्रेगनेंसी पीरियड को जमकर एन्जॉय भी कर रही हैं. अभी पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ गेट टू गेदर किया था, जिसकी फोटोज़ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अब एक बार फिर करीना कपूर ने अपने गर्ल गैंग के साथ मिलकर मिडनाइट पार्टी की और इसकी फोटो भी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है.

Kareena Kapoor

करीना कपूर खान ने जो फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उनके साथ उनका पूरा गर्ल गैंग नजर आ रहा है. इस फ़ोटो में करीना कपूर खान मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. फ़ोटो में सभी नाइट लुक में हैं, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये पार्टी मिडनाइट की है. इस पार्टी में जहां करीना येलो-ग्रे कॉम्बिनेशन के फुल लेंथ कफ्तान ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं करिश्मा मलाइका भी नाइट सूट में दिख रही हैं. 

Kareena Kapoor

ये फ़ोटो शेयर करने के साथ ही करीना ने एक कैप्शन भी लिखा है, Fortune नई यादों के लिए.. भविष्य के लिए… एक नई शुरुआत के लिए. Fortune मुझ पर बहुत मेहरबान रहा है.

करीना के फैंस को उनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है और अब तक हज़ारों लोग उनकी फ़ोटो को लाइक कर चुके हैं. ये फ़ोटो देखने के बाद से ही फैन्स अंदाज़ा लगा रहे हैं कि करीना और सैफ जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं और अपने दूसरे बच्चे का स्वागत वो नए घर में ही करेंगे. फैंस के इस अंदाज के पीछे वजह है करीना की पोस्ट में Fortune शब्द का दो बार इस्तेमाल. बता दें कि Fortune उनकी बिल्डिंग का नाम है.

Kareena Kapoor

खान फैमिली और पूरी कपूर फैमिली करीना के दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रही है और बेबी के आने की प्लानिंग भी जोरो-शोरो से चल रही है. सैफ ने भी अनाउन्स कर दिया है कि वो शूटिंग से ब्रेक लेकर कुछ दिन करीना के साथ ही पूरा समय बिताएंगे. वहीं कपल अपने बेबी के लिए अपने नए घर का इंटीरियर भी करवा रहे हैं. वे अपने नए घर को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि रोज अपने नए घर पर एक बार जरूर विजिट करते हैं. बता दें कि उनका यह नया घर उनके वर्तमान घर के एकदम सामने ही है.

Kareena Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी, जिसमें वो आमिर खान के अपोजिट हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं. इसके अलावा करीना प्रेग्नेंसी के दौरान अपने पॉपुलर शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ की शूटिंग भी करती रही हैं.

Kareena Kapoor