करीना कपूर खान ने शाहिद कपू...

करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा ये… (Kareena Kapoor Khan Shares Pic With Shahid Kapoor And Imtiaz Ali As ‘Jab We Met’ Completes 13 Years)

‘जब वी मेट’ फिल्म करीना कपूर और शाहिद कपूर की यादगार फिल्म है. इम्तियाज़ अली की ये अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक है. ‘जब वी मेट’ फिल्म ने 13 साल पूरे कर लिए हैं और इसी अवसर पर करीना कपूर खान ने शाहिद कपूर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा ये…

Jab We Met

करीना कपूर ने शाहिद कपूर के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा ये…
‘जब वी मेट’ फिल्म को 13 साल पूरे हो गए हैं और इस ख़ास अवसर पर करीना कपूर ने शाहिद कपूर और इम्तियाज़ अली के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “मुझे तो लगता है लाइफ में जो कुछ इंसान रियल में चाहता है, एक्चुअल में उसे वही मिलता है.” बता दें कि ‘जब वी मेट’ फिल्म में ये करीना कपूर का डायलॉग था. ‘जब वी मेट’ फिल्म में करीना कपूर का गीत का किरदार बहुत लोकप्रिय हुआ. आज भी दर्शक गीत के किरदार को भूले नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: ‘जब वी मेट’ फिल्म की ‘गीत’ करीना कपूर के 10 मशहूर डायलॉग में से आपका फेवरेट कौन सा है? (10 Famous Dialogues Of Geet (Kareena Kapoor) From ‘Jab We Met’ Film)

Kareena Kapoor and Shahid Kapoor

‘जब वी मेट’ करीना की वजह से मिली थी शाहिद को
‘जब वी मेट’ करीना कपूर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. लव ट्राइंगल पर बनी ये फिल्म दर्शक आज भी भूले नहीं है. लेकिन इस फिल्म का एक ऐसा पहलू भी है, जिसे कई लोग नहीं जानते. क्या आप जानते हैं कि ‘जब वी मेट’ फिल्म में शाहिद कपूर का रोल पहले बॉबी देओल करने वाले थे, लेकिन करीना कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज़ अली से कहकर बॉबी देओल की जगह बॉयफ्रेंड शहीद कपूर को फिल्म में साइन करवाया था.

यह भी पढ़ें: ‘जब वी मेट’ फिल्म में करीना कपूर ने इस हीरो को हटाकर बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को साइन करवाया था (Bobby Deol Was The First Choice For ‘Jab We Met’ Film, But Kareena Kapoor wanted Boyfriend Shahid Kapoor)