करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर...

करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर और जेह अली खान की प्यारी तस्वीर, कहा- ‘मेरी ताकत… मेरा अभिमान…’ (Kareena Kapoor Shares Photo With Sons Taimur-Jeh, Actress Says- ‘My Strength… My Pride…’)

हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की है. कोलाज वाली इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बड़ा बेटा तैमूर और न्यूबॉर्न बेटा जेह दिखाई दे रहे है. इन तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने बड़ा खूबसूरत कैप्शन लिखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया है. जन्म देने के 5 महीने के बाद तक करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे जेह को अपने फैंस और प्रशंसकों से रु-ब-रु नहीं करवाया है. एक्ट्रेस के चाहने वाले बड़ी बेसब्री से उनके दूसरे बेटे जेह को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर में पहली फोटो में एक्ट्रेस नन्हे तैमूर के साथ दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में करीना ने अपने छोटे बेटे जेह को गोद में लिया हुआ है. हालांकि तस्वीर में जेह का चेहरा नहीं दिख रहा है.

Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  खान की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस किताब में उन्होंने बेटे तैमूर और बेटे जेह के जन्म के गर्भावस्था के अनुभवों को साझा किया है.बुक की रिलीज़ से पहले करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की.जिसमें दोनों बेटों तैमूर और जेह की दो अलग इस तस्वीर को मिलाकर कोलाज बनाकर करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

तैमूर और जेह की तस्वीर को शेयर करते हुए हैप्पी मॉम ने लिखा है कि अगर ये बच्चे  नहीं होते तो वे इस किताब को लिखने में सक्षम नहीं हो पाती. तैमूर और जेह को अपनी दुनिया मानते हुए करीना ने इस कोलाज के साथ बहुत ही खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है,  “मेरी ताकत… मेरा अभिमान… मेरी दुनिया… मेरे बच्चों के बिना मेरे लिए इस किताब #मायप्रेग्नेंसीबुक को लिखना संभव नहीं था”  

‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ के साथ ही एक्ट्रेस करीना कपूर अब लेखिका(ऑथर) भी बन गई हैं. इस किताब में करीना अपने प्रेग्नेंसी के अनुभवों और रहस्यों को उजागर करेंगी और उन्होंने मातृत्व के अपने अनुभव से क्या सीखा। हैशटैग का उसे करते हुए आगे करीना लिखती हैं, “बस 3 दिन रह गए हैं. आर्डर करने से पहले दोस्तों प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #बस 3 दिन बचे हैं.”

इस किताब की भूमिका में करीना कपूए द्वारा लिखी गई इस किताब की भूमिका (इंट्रोडक्शन) हाल ही में रिलीज़ किया गया था. मदरहुड और अपने वर्क कमिटमेंट्स के बारे में बात करती हुई एक्ट्रेस बताती कि वे सब चीज़ों को बैलेंस करने की कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस इस काम में मदद करनेवाले अपने सभी घरेलू स्टाफ और अपनी मां बबिता के प्रति आभार व्यक्त करती हैं.

करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान साल 2016 में पहली बार पैरेंट्स बने थे. करीना और सैफ अली के पहले बेटे का नाम तैमूर अली खान है. उनके दूसरे बेटे का नाम जेह अली खान है. करीना ने इसी साल फरवरी में जेह को जन्म दिया था. लेकिन कपल ने न तो दूसरे बेटे का नाम पब्लिक किया और न ही बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की.

जबकि कपल के चाहनेवाले बड़ी बेताबी से उनके दूसरे बेटे की तस्वीर और नाम जानने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. मशहूर एक्टर और करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने एक्ट्रेस के दूसरे बेटे का नाम दुनिया को बताया. “हां, करीना और सैफ के छोटे बेटे का नाम जेह रखा है,” उन्होंने एक प्रमुख दैनिक न्यूज़पेपर को बताया था.
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा की नई तस्वीर, कहा- ‘इन मसल्स को देखो मिस्सी!’ (Fitness Freak Mandira Bedi Shares New Photo Of Daughter Tara, Says ‘Look at those muscles missy!’)

×