फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी ने शेयर...

फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा की नई तस्वीर, कहा- ‘इन मसल्स को देखो मिस्सी!’ (Fitness Freak Mandira Bedi Shares New Photo Of Daughter Tara, Says ‘Look at those muscles missy!’)

एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा की एक नई तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में छोटी-से तारा के मसल्स दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर फैंस अंदाज़ा लगा सकते हैं कि मंदिरा बेदी की बेटी तारा भी उन्हीं की तरह फिटनेस फ्रीक है.

पति राज कौशल के यूं अचानक चले जाने के बाद मंदिरा बेदी अब अपने बच्चों वीर और तारा की खातिर धीरे-धीरे ज़िंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर दोबारा एक नई शुरुआत की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपने बच्चों वीर और तारा के संगवाली प्यारी तस्वीर शेयर की है.

Mandira Bedi

बच्चों के साथ वाली इस तस्वीर ने फैंस का जीत लिया. और अब मंदिरा बेदी ने अपनी छोटी-सी बेटी तारा की एक क्यूट फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में बेबी तारा अपने मसल्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है. मंदिरा भी बड़ी ख़ुशी से बेटी तारा के मसल्स के बारे में फैंस को बता रही हैं.

Mandira Bedi

सोशल मीडिया पर नन्ही बेटी तारा की तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने कैप्शन लिखा, “इन मसल्स को देखो मिस्सी!” इन वायरल फोटो में तारा वाइट एंड रेड स्ट्राइप वाली स्लीपलेस टॉप पेअर डार्क ब्लू स्कर्ट में दिखाई दे रही है.

Mandira Bedi

फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी के पति प्रोडूयसर-डायरेक्टर राज कौशल का निधन जून महीने में हुआ है. पति के यूं अचानक चले जाने से सिर्फ परिवार ही नहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है. पति के चले जाने पर बुरी तरह से टूटी मंदिरा 11 वर्षीय वीर और 5 वर्षीया तारा की खातिर अब धीरे-धीरे वापस लौट रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया पर दोबारा एंट्री की हैं. मंदिरा सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस ये अनुमान लगा सकते हैं कि अब एक्ट्रेस धीरे-धीरे ज़िंदगी के साथ चलने की कोशिश कर रही हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. ये तस्वीर वर्कआउट सेशन के तुरंत बाद की है. आंखों में आंसू भरे हुए होने के बाद भी मंदिरा बेदी बेटी तारा की फरमाइश पर जबर्दस्ती मुस्कुराने का प्रयास रही हैं. आंखों में नमी और जबर्दस्ती की मुस्कुराहट भी एक्ट्रेस के दर्द को  नहीं छिपा पा रहे हैं.

बता दें कि मदिरा बेदी और राज कौशल की बेटी तारा ने 28 जुलाई को 5 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में मंदिरा ने बेटी का 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. बेटी के जन्मदिन के मौके पर मंदिरा ने क्यूट सा बर्थडे नोट लिखा था.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: आंखों में नमी, चेहरे पर मुस्कान के साथ मंदिरा बेदी ने शेयर की फोटो, लिखा- ‘कैसे मना करूं जब मेरी प्यारी बच्ची मुझसे मुस्कुराने के लिए कहती है'(Mandira Bedi Shares A Smiling Picture, Writes, ‘ When Little Girl Asks Me To Smile, How can I Refuse?’)

×