करीना कपूर ने शेयर की दूसरे...

करीना कपूर ने शेयर की दूसरे बेबी की तस्वीर; फैंस को किया ‘विमेंस डे’ विश (Kareena Kapoor shares Second Baby’s photo; Wish Fans ‘Women’s Day’)

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेटे को देखने का लोगों का इंतज़ार अब ख़त्म हुआ। करीना कपूर ने विमेंस डे के मौके पर अपने दूसरे बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को विमेंस डे विश किया है.करीना कपूर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी को अपने कंधे पर लिए हुए सेल्फी ली है जिसमे करीना का चेहरा तो साफ़ दिखाई दे रहा है लेकिन बेबी का चेहरा पूरी तरह से नहीं दिख रहा है. हालाँकि करीना के इस न्यू बॉर्न बेबी का चेहरा भले ही पूरी तरह न दिख रहा हो लेकिन तैमूर के बाद करीना के इस बेबी की सिर्फ थोड़ी सी झलक ही उनके फैंस के लिए काफी है. .

Kareena Kapoor Second Baby's photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा है , ‘दुनिया में ऐसी कोई चीज़ नहीं जो महिलाएँ नहीं कर सकतीं. हैप्पी विमेंस डे माय लव्स..’ करीना के इस पोस्ट पर कुछ मिनटों में ही हज़ारों लाइक्स मिल चुके हैं. करीना के दूसरे बेबी की पहली झलक का इंतज़ार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे. करीना ने भी अपने बेबी की पहली झलक दिखने के लिए विमेंस डे का खास दिन चुना

Kareena Kapoor Second Baby's photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा देखी जाती हैं.आपको बता दें तैमूर अली खान की फैन फॉलोविंग सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा है. अब उनके दूसरे बेटे की झलक पाने के लिए उनके फैंस काफी बेताब थे. करीना ने उनकी इस इच्छा को पूरा करते हुए अपने बेटे के साथ इस तस्वीर को शेयर किया है.

Kareena Kapoor Second Baby's photo
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

डिलीवरी के बाद करीना सोशल मीडिया और ख़बरों से दूर अपने घर में आराम कर रही थीं लेकिन कुछ दिन पहले ही करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं. करीना ने कुछ दिन पहले ही पोस्ट किया था कि वे जल्द ही अपने न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर शेयर करेंगीं. इसके लिए करीना कपूर ने विमेंस डे का दिन चुना.