कॉफी विद करणः करीना ने प्रियंका को दी चेतावनी, जानिए इसकी वजह (Kareena Kapoor Warns Priyanka Chopra, Know The Reason)

एक समय था जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं और वे साथ में काम नहीं करना चाहती थीं. दोनों के बीच एक तरह का कोल्ड वार चल रहा था, लेकिन लगता है कि अब बीतते समय के साथ सबकुछ बदल गया है. यही वजह है कि करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा कॉफी विद करण सीज़न 6 (Koffee With Karan Season 6) के फिनाले एपिसोड में एक साथ नज़र आनेवाली हैं.

Kareena Kapoor and Priyanka Chopra in Koffee With Karan

इस एपिसोड़ का प्रोमो सामने आ गया है जो आपको बेहद उत्साहित कर देगा. प्रियंका, बेबो और करण के बीच कुछ ऐसी दिलचस्प बातें हुईं, जो यकीनन चर्चा का विषय बनेंगी. प्रोमो में करण जौहर प्रियंका से पूछते हैं कि क्या उन्हें पता है कि वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं? जिसका जवाब में प्रियंका ने कहा कि उन्हें नहीं पता है. करीना यह सुनकर हैरान रह जाती हैं और कहती हैं कि आखिर उन्हें ये बात कैसे नहीं पता. फिर प्रियंका की टांग खींचाई करते हुए करीना उन्हें सावधान करती हैं और कहती हैं की ‘अपनी जड़ों को मत भूलना.’

करण ने जब करीना से यह पूछा कि आपको सैफ ने कहां प्रपोज़ किया था तो करीना ने कहा ग्रीस. करीना का जवाब सुनकर प्रियंका चौंक गईं और उन्होंने बताया कि उन्हें भी ग्रीस में ही प्रपोज किया गया था.  चैट शो के दौरान करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें पेरिस में मिलने के कुछ महीने बाद प्रपोज किया था. लेकिन, मैंने मना कर दिया था. ट्रिप के दौरान उन्होंने मुझसे इस बारे में दोबारा पूछा. मैंने उस समय इस बारे में कोई बात नहीं की. क्योंकि, उस समय मैं अपने करियर पर फोकस कर रही थी. इसलिए, मैंने उनसे इस बात को लेकर कुछ समय मांगा और दो दिन बाद हां कर दिया.

Kareena Kapoor and Priyanka Chopra

आपको बता दें कि हाल ही में एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका के पति निक जोनस ने प्रियंका को प्रपोज़ करने के बारे में बताते हुए कहा था कि, ”मैं घुटनों पर बैठा और कहा कि क्या आप मुझे इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाएंगी. इस दौरान प्रियंका 45 सेकेंड तक शांत रही. 45 सेकेंड बाद उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने कहा कि अगर आपको को कोई आपत्ति नहीं तो मैं इस रिंग को आपकी उंगली में पहनाने जा रहा हूं.”

ये भी पढ़ेंः इरफान ख़ान की हिंदी मीडियम 2 का टाइटल होगा इंग्लिश मीडियम, ये अभिनेत्री निभाएंगी पत्नी का रोल (Irrfan Khan’s Hindi Medium 2 To Be Titled English Medium And This Actress Will Play His Wife?)