करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए ...

करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए लिखा प्यारा सा नोट, बोलीं हर हाल में रहना चाहिए कॉन्फिडेंट (Kareena Kapoor Wrote A Lovely Note For Female Fans, Said That You Should Always Be Confident)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान शुरुआत से ही अपने फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं. दो बच्चों के बाद भी वो जिस तरह से खुद को ग्लैमरस रखने के लिए मेहनत करती हैं वो वाकई में काबिले तारीफ है. उनके चाहने वाले उनकी फिटनेस और उनकी एक्टिंग दोनों के कायल हैं. करीना कपूर की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो खुद को हर हाल में खुश रखना जानती हैं. वो किसी भी सूरत में अपने कॉन्फिडेंस को कम नहीं होने देती हैं और यही मैसेज वो अपने फैंस को भी देती हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल करीना कपूर खान ने अपने फैंस को अपने जीने के ढंग के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिससे खासकर उनकी फीमेल फैंस को काफी ज्यादा इंस्पिरेशन मिल सकता है.

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे को महिला दिवस पर पति से मिला नायाब तोहफा (Ankita Lokhande Got A Unique Gift From Her Husband On Women’s Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना ने बॉडी पॉजिटिविटी के ऊपर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “चाहे मैसी बालों वाला कोई दिन हो या फिर ग्लैमरस आउटिंग, या जीरो साइज से 16 तक का सफर, मैंने अपने जीवन का हर फेज आनंद के साथ जिया है. प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था, लेकिन मैंने अपने बढ़े हुए वजन को अपने काम पर कभी हावी नहीं होने दिया.”

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने निभाए सबके रिजेक्ट किये हुए रोल, बाकी एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बड़ी बात (Swara Bhaskar Played The Rejected Role Of Everyone, Said This Big Thing About The Rest Of The Actresses)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, “मैं अपने काम से बहुत प्यार करती हूं. बढ़े हुए वजन का मतलब ये नहीं कि मैं काम न करूं. मुझे आज भी याद है 8 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद मैंने एक फोटोशूट किया था और मैंने उसे बहुत एंजॉय किया था. मैं जैसी भी थी उसमें कॉन्फिडेंट थी. उस समय मैं अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थी. मैं मेरी इस पोस्ट को पढ़ने वाली सारी लड़कियों को कहना चाहती हूं कि ये आपकी ज़िंदगी है और इसमें हमेशा आपके फैसले आपकी पसंद मायने रखती हैं.”

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

एक समय ऐसा था, जब करीना को उनके जीरो फिगर के लिए जाना जाता था। बता दें कि इंडस्ट्री में करीना कपूर ने ही जीरो फिगर का ट्रेंड सेट किया था. लेकिन जब से उनके दो बच्चे हुए हैं, उनका वेट थोड़ा बढ़ गया है, लेकिन ना तो उनके कॉन्फिडेंस में कोई कमी आई है और ना ही उनके काम में कोई फर्क पड़ा है. ऐसे में करीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर करीना के पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

×