कार्तिक ने अपनी ‘प्रि...

कार्तिक ने अपनी ‘प्रिंसेज़’ सारा के लिए कैटरीना को कहा ना, जानिए पूरा मामला (Kartik Aaryan AVOIDS appearance with Katrina Kaif for rumoured girlfriend Sara Ali Khan?)

कोई इंसान प्यार में होता है तो अपने पार्टनर को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता, चाहे उसकी कोई भी कीमत क्यों न चुकानी पड़े. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के हैंडसम हंक और मोस्ट पॉप्युलर हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी किया. असल में कार्तिक आर्यन को कैटरीना कैफ के साथ बाली में होनेवाली हाई प्रोफाइल वेडिंग में शामिल होना था. यह शादी काफी दिनों से चर्चा में है. इसके पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. असल में श्रीदेवी की बेस्टफ्रेंड के बेटे की शादी बाली में हो रही है. इस शादी में बोनी कपूर, खुशी कपूर, संजय व महीप कपूर के साथ उनकी बेटी शनाया कपूर, नेहा कक्कड़, मनीष पॉल, नोरा फतेही इत्यादि शामिल हुए. इसी शादी में कार्तिक व कैटरीना एक साथ अपियरेंस देनेवाले थे, लेकिन कार्तिक शादी में नहीं पहुंच पाए.  एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, कार्तिक आर्यन के सारा अली खान के लिए लास्ट मूवमेंट में बाली जाने से मना कर दिया. सारा के साथ डेट पर जाने और उसके साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कार्तिक ने शादी में शामिल होना कैंसिल कर दिया. जिसके कारण  अब यह प्यार नहीं तो और क्या है. आपको बता दें कि कार्तिक प्यार से सारा को प्रिंसेज बुलाते हैं.

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

 

आपको याद दिला दें कि कॉफी विथ करण में जब सारा अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं, तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि वे कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद सारा और कार्तिक को एक साथ लव आज कल 2 में काम करने का मौका मिला. साथ काम करने के कारण वे एक-दूसरे के करीब आ गए. कार्तिक की सारा अली खान की मां अमृता सिंह से भी अच्छी बॉन्डिंग है. लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक अपनी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ चले गए, जहां उनसे मिलने के लिए सारा लखनऊ पहुंच गई थीं.

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan

बाद में सारा का जन्मदिन मनाने के लिए कार्तिक बैंकॉक गए थे. सच, दोनों का प्यार समय के साथ और गहरा होता जा रहा है. अब सबको उस दिन का  इंतजार है, जब वे अपने रिश्ते को स्वीकार करेंगे…

ये भी पढ़ेंः वायरल हो रही हैं अभिषेक और ऐश्वर्या राय की संगीत सेरेमनी की पिक्स (Unseen Pics From Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan’s Wedding In Mumbai)

Free

July 2020 ( Meri Saheli )

Rs.50 Rs.0
150 Kids Recipes

150 Kids Recipes

Rs.30
150 Royal Non Veg Recipes

150 Royal Non Veg Recipes

Rs.30